Expand

ग्राम पंचायत खुंडियां बनेगी नगर पंचायत

ग्राम पंचायत खुंडियां बनेगी नगर पंचायत

- Advertisement -

ज्वालामुखी। उपमंडल ज्वालामुखी की ग्राम पंचायत खुंडियां को नगर पंचायत का दर्जा दिया जाएगा। ज्वालामुखी में बस अड्डे की समस्या और पार्किंग की समस्या से निपटने के लिए मल्टी स्टोरी बस स्टैंड का निर्माण किया जाएगा। वहीं उभरते हुए शहर ज्वालामुखी में हिमुडा का सब ऑफिस भी खोला जाएगा। यह घोषणाएं शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा ने शुक्रवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ज्वालामुखी में राज्य स्तरीय स्कॉउट एंड गाइल रैली के शुभारंभ पर कीं। इस अवसर पर सुधीर शर्मा ने कहा कि इस कार्यक्रम का शुभारंभ सीएम वीरभद्र सिंह ने करना था लेकिन स्वास्थ्य नासाज होने के चलते वह यहां नहीं आ सके।
  • वर्तमान पंचायत पूरा करेगी अपना कार्यकाल
  • ज्वालामुखी को मिलेगा हिमुडा का सब ऑफिस
  • पार्किंग समस्या से निपटने को बनेगा मल्टी स्टोरी बस स्टैंड
  • शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा ने की घोषणा
slaami-lete-sudheer-sharmaसीएम इस कार्यक्रम में विशेष तौर पर जाने के लिए उन्हें निर्देश दिए थे।  सुधीर शर्मा ने कहा कि वह तहे दिल से आयोजनकर्ताओं व विधायक संजय रतन के आभारी है जिन्होंने उन्हें इतना सम्मान दिया है। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में 1108 प्रतिभागी आये हैं जो प्रभात फेरी,योग,पी टी ,ट्रैफिक नियमों ,ब्लड डोनेशन,समाज की बुराईयों को दूर करने बारे कई अहम कार्य करेंगे व कार्यक्रम से कई प्रकार की जानकारियां यहां हासिल करके जायेंगे। उन्होंने कहा कि विधायक संजय रतन ने जो मांगें रखी है वे उचित है ज्वालामुखी बस अड्डे के पास जो ड्रीम प्रोजैक्ट योजना विधायक संजय रतन ने बनायी है उसे शीघ्र ही पूरा किया जाएगा और शीघ्र ही काम भी शुरू करवाया जाएगा। ताकि पवित्र देवनगरी में यात्रियों व स्थानीय लोगों को हर संभव सुविधा मिल सके।
उन्होंने कहा कि ज्वालामुखी में हिमुडा का सब डिवीजन आफिस शीघ्र खुल जाएगा। साथ ही खुंडिय़ां को उन्होंने ग्राम पंचायत से स्तरोन्नत करके नगर पंचायत का दर्जा देते हुए कहा कि पांच साल तक खुंडिय़ां नगर पंचायत में लोगों पर कोई टैक्स नहीं लगेगा। साथ ही जो ग्राम पंचायत मौजूदा है वो अपना कार्यकाल पूरा करेगी। खुंडिय़ां में अगले चुनाव नगर पंचायत के होंगे। इस मौके पर ज्वालामुखी के विधायक संजय रतन ,उच्च शिक्षा निदेशक शिमला डॉ. दिनकर बुराथोकी ,स्काउट एंड गाइड के सचिव डॉ. दविंद्र कश्यप,शिक्षा उप निदेशक कमल गुप्ता, एसडीएम संजीव कुमार, डीएसपी कुलदीप कुमार, नगर परिषद अध्यक्ष भावना सूद, उपाध्यक्ष डॉ. सुखदेव शर्मा, कार्यकारी अधिकारी ललित कुमार, स्थानीय स्कूल के प्राचार्य वीएस अटवाल, ज्वालामुखी कांग्रेस अध्यक्ष धर्मेन्द्र शर्मा बंटु, विभिन्न विभागों के अधिकारी, कर्मचारी व क्षेत्र के गणमान्य लोग भी उपस्थित थे। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है