Expand

घर में घुसकर महिला से RAPE, आरोपी गिरफ्तार

घर में घुसकर महिला से RAPE, आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

कांगड़ा। कांगड़ा के निकटवर्ती एक गांव में घर में घुसकर एक महिला से Rape करने का मामला प्रकाश में आया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी कांगड़ा सुरेन्द्र शर्मा ने बताया कि महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि राजोल के रहने वाले अंशु नामक युवक गुरुवार रात्रि जबरन उसके घर में घुस आया व उसके साथ रेप किया है।

eve-teasingपुलिस ने शनिवार को उसका मेडिकल करवाया गया है। पुलिस ने आईपीसी की घारा 376/511 तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आंगन में घुसकर महिला से छेड़छाड़, पिता की धुनाई

सुंदरनगर। पहले महिला से की छेड़छाड़ और फिर उसके पिता की पिटाई कर डाली। यह मामला बीएसएल कॉलोनी पुलिस थाना सुंदरनगर के तहत पड़ते क्षेत्र नेहरा चांबी में सामने आया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीएसएल कॉलोनी पुलिस थाना सुंदरनगर के तहत आने वाले क्षेत्र नेहरा चांबी में एक घर के आंगन में घुसकर कुछ लोगों ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ की गई और उसके पिता के साथ भी मारपीट की।

eve-teasing1पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर रामचंद्र, कार्तिक, तिलक राज, गुलशन व मनीष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, मारपीट का एक और मामला दर्ज हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नेहरा में ही तिलक राज के साथ बुध, धनी, टेक, निशांत, आशीष व उमेश मारपीट कर रहे थे। जब तिलक राज का पिता राज चंद्र अपने बेटे को बचाने के लिए आगे बढ़ा तो उसकी भी धुनाई कर डाली है और उसे जातिसूचक शब्दों से पुकारा।

पुलिस ने उक्त लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन शुरू कर दी है। थाना प्रभारी रामकृष्ण ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से प्राप्त शिकायत के आधार पर क्रॉस मामला अलग-अलग दर्ज कर लिया गया है। आगामी कार्रवाई जारी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है