×

छन्नी बेली में नशे के कैप्सूल सहित महिला Arrest, चरस सहित 4 धरे

छन्नी बेली में नशे के कैप्सूल सहित महिला Arrest, चरस सहित 4 धरे

- Advertisement -

इंदौरा। पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत डमटाल पुलिस द्वारा गश्त के दौरान नशा तस्करी के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है। डीएसपी मेघनाथ चौहान ने बताया कि गिरफ्तार की गई महिला से पुलिस ने 58 नशीले कैप्सूल बरामद किए हैं। न्होंने बताया कि पुलिस को महिला के संदर्भ में गुप्त सूचना मिली थी, जिस पर एसपी कांगड़ा संजीव गांधी के दिशा-निर्देशों के अनुसार डमटाल पुलिस के स्पेशल विंग, जिसमें संजीव वर्मा, वलविन्द्र सिंह, अजय कुमार, नवजोत कुमार,रमेश कुमार व महिला आरक्षी शामिल थे, को गश्त करने के निर्देश दिए गए।


इस दौरान छन्नी बेली के पास शक के आधार पर पैदल चल रही औरत रेखा देवी पत्नी दर्शन लाल निवासी छन्नी बेली की तलाशी लेने पर 58 नशीले कैप्सूल बरामद किए गए। पुलिस ने नशीले कैप्सूल को कब्जे में लेकर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Shimla में 29 ग्राम व Kangra में 136 ग्राम Charas सहित 4 Arrest

शिमला/धर्मशाला। शिमला जिले के नेरवा और सुन्नी पुलिस थाने के तहत दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने कुल 29 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने दोनों मामलों में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीएंडपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।  शिमला जिले के नेरवा में आज पुलिस ने एक युवक के कब्जे से चरस बरामद की है। पुलिस ने रूटीन चैकिंग के दौरान फेड़ज पुल के पाUpload Filesस रमन ब्राग्टा नामक युवक की तलाशी ली तो उसके कब्जे से पुलिस को 14 ग्राम चरस मिली। रमन उत्तराखंड के तियूणी के अटाल गांव में रहता है। नेरवा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडी एंड पीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में लिया औह आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

  •  नेरवा और सुन्नी पुलिस थाने के तहत दो युवकों को धरा
  • कांगड़ा बाईपास में कार से पकड़ी चरस, दो युवक दबोचे

पुलिस उससे चरस को लेकर भी पूछताछ कर रही है।  उधर, सुन्नी पुलिस थाने के तहत एक व्यक्ति से चरस बरामद की गई है। पुलिस ने चाबा के मुंछाडा गांव के किशोरी लाल नामक व्यक्ति से 15 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए सुन्नी के समीप इस व्यक्ति से यह चरस बरामद की।  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीएंडपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, कांगड़ा बाईपास रोड पर दो युवकों से चरस बरामद की है। पुलिस ने विशाल कुमार (28) पुत्र नरोत्तम दत्त गांव पुराना कांगड़ा, नीरज गुलेरी (28) पुत्र दीप चंद पुराना कांगड़ा को कार में 136 ग्राम चरस चरस सहित गिरफ्तार किया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है