Covid-19 Update

58,460
मामले (हिमाचल)
57,260
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,046,914
मामले (भारत)
113,175,046
मामले (दुनिया)

जगत@ Charge Sheet: हिम्मत है तो लोकायुक्त में शिकायत करे BJP

जगत@ Charge Sheet:  हिम्मत है तो लोकायुक्त में शिकायत करे BJP

- Advertisement -

शिमला। विधानसभा उपाध्यक्ष जगत सिंह नेगी ने आज विधानसभा में विपक्षी बीजेपी को निशाने पर लिया। राज्यपाल के अभिभाषण पर चल रही चर्चा के दौरान जगत सिंह नेगी ने बीजेपी की चार्जशीट के मामले पर उन्हें चुनौती दी कि उनमें हिम्मत है तो वे लोकायुक्त के पास जाकर शिकायत करें। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपनी चार्जशीट में उन पर खनन को बढ़ावा देने के आरोप लगाए हैं और यदि उनमें हिम्मत है तो वे लोकायुक्त में जाकर शिकायत करें। जगत सिंह नेगी ने कहा कि लोकायुक्त में पता चल जाएगा कि कौन झूठ बोल रहा है और सब सामने आ जाएगा। नेगी ने कहा कि उन्होंने इस मामले को लेकर कोर्ट में भी मामला दायर किया है।

  • बोले, लोकायुक्त में पता चल जाएगा कि कौन सच्चा और कौन बोल रहा झूठ
  • राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान तल्ख दिखे विस उपाध्यक्ष नेगी
  • विस उपाध्यक्ष को बोलते समय संसदीय शब्दों का  करना चाहिए प्रयोगः धूमल

उन्होंने कहा कि पूर्व में जब बीजेपी सरकार थी और प्रेमकुमार धूमल सीएम थे, उस वक्त रिकांगपिओ में उन्होंने कहा था कि यहां कोई विकास नहीं हुआ है और सारा विकास निचले हिमाचल में हुआ है। उन्होंने कहा के धूमल जब निचले इलाकों में जाते हैं तो कहते हैं कि वे कहते हैं कि विकास तो ऊपर के हिमाचल में हुआ है।  नेगी ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती प्रचार करते हैं कि प्राकृतिक आपदा के दौरान मटर को हैलीकाॅप्टर में ले जाया गया। उन्होंने कहा कि हकीकत यह है कि दो बोरी मटर के साथ एक किसान को ले गए थे। उन्होंने कहा कि किसान को रामपुर में उतारा गया था, जबकि मटर चंडीगढ पहुंचाया गया। नेगी ने कहा कि जब किसान बस में चंडीगढ पहुंचा तो वहां न मटर थी और न ही बोरी। उन्होंने कहा कि सत्ती ने इस मुद्दे पर लोगों को गुमराह किया है।

उधर, प्रतिपक्ष के नेता प्रेमकुमार धूमल ने जगत सिंह नेगी के आरोपों को सिरे से खारिज किया और कहा कि वर्ष 2000 में जब किन्नौर में बाढ़ आई थी तो सेब उत्पादकों से 10 रुपये प्रति किलो की दर से समर्थन मूल्य पर सेब की खरीद की थी। उन्होंने कहा कि किन्नौर के मटर को वायु सेना के हेलिकॉप्टरों से रामपुर पहुंचाया गया था। उन्होंने कहा कि इस संबंध में जगत सिंह नेगी के आरोप तथ्यों पर आधारित नहीं हैं। धूमल ने कहा कि विधानसभा उपाध्यक्ष को बोलते समय संसदीय शब्दों का प्रयोग करना चाहिए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है