Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

झगड़ा भूला फिर साथ आए डॉ. गुलाटी और कपिल, शुक्रवार से करेंगे Shooting

झगड़ा भूला फिर साथ आए डॉ. गुलाटी और कपिल, शुक्रवार से करेंगे Shooting

- Advertisement -

Sunil Grover Come Back: मुंबई। कपिल शर्मा और डॉ. गुलाटी की जोड़ी को चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। दोनों ‘The Kapil Sharma Show’ में एक साथ दिखेंगे। आपको बता दें कि डॉ. गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा इस शुक्रवार यानी 7 अप्रैल को शो की शूटिंग करेंगे और 8, 11 और 12 अप्रैल के शेड्यूल में भी शामिल रहेंगे। जाहिर है कि सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के साथ ही दो और कलाकारों ने भी शूटिंग करने से इनकार कर दिया था और इसका सीधा असर शो की टीआरपी पर पड़ा था। अब बताया यह जा रहा है कि सुनील की शो में वापसी प्रोडक्शन टीम को महंगी पड़ी है। शो में दोबारा आने के लिए सुनील ने डबल फीस मांगी थी और उनके बिना शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए चैनल ने ये मांग मान ली है।

Sunil Grover Come Back : क्या रही सुनील की वापसी की वजह

हालांकि सुनील ग्रोवर का इन दिनों शो से दूरी का कारण उनकी ऑफिशियल छुट्टियां बताई जा रही हैं। वहीं बताया जाता रहा है कि सुनील जल्द ही शो में वापसी कर रहे हैं और इसकी वजह है उनका शो के साथ 23 अप्रैल तक किया गया कॉन्ट्रैक्ट। अगर वह तय की गई सीमा से पहले शो छोड़ते हैं तो उन्हें इसके बदले मोटा हर्जाना देना पड़ सकता है। इन सबके बीच अब आप सोच सकते हैं कि आखिर क्या वजह रही कि सुनील फिर से शो पर आने को तैयार हो गए हैं।


जाने क्या है पूरा मामला

कपिल शर्मा 16 मार्च को अपने साथियों के साथ मेलबर्न-दिल्ली फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी। वह अपनी टीम पर बुरी तरह से चिल्ला रहे थे। इसी क्रम में सुनील ग्रोवर से उनकी खूब लड़ाई भी हुई। कपिल ने सुनील को बहुत बुरा-भला भी कहा था। कपिल शर्मा को जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने सोशल मीडिया पर सुनील से माफी भी मांगी है, लेकिन सुनाल ने उस समय उनको  नसीहत देते हुए जवाब दिया था।

यह भी पढ़ें…10 मिनट भी नहीं चली कपिल शर्मा शो की Shooting

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है