Covid-19 Update

2,00,791
मामले (हिमाचल)
1,95,055
मरीज ठीक हुए
3,437
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

ठेके से Cash लूटकर भाग रहे बदमाशों ने युवक को मारी गोली

ठेके से Cash लूटकर भाग रहे बदमाशों ने युवक को मारी गोली

- Advertisement -

लोगों ने एक को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

मोहिंदर भारती/रेवाड़ी। जिला में पुलिस का बदमाशों पर कितना खौफ रह गया है, इसका अंदाजा रेवाड़ी में बढ़ रही वारदातों से लगाया जा सकता है। ताजा मामला शनिवार देर रात का है। जिला के गांव रतनथल में ठेके से कैश लूटकर भाग रहे बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने बदमाशों में से एक युवक को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, गोली लगने से जख्मी हुए युवक को तुरंत ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया।

जख्मी युवक ट्रॉमा सेंटर में भर्ती, छानबीन में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार बाइक सवार तीन बदमाश शनिवार रात गांव गुड़ियानी स्थित शराब के ठेके पर गए और मौका पाकर वहां से कैश लूटकर फरार हो गए। जब बदमाश बाइक पर भाग रहे थे तो रतनथल गांव पहुंचने पर अचानक उनकी बाइक स्लिप होकर गिर गई। इस दौरान कुछ लोगों ने उनमें से एक बदमाश को पकड़ लिया, जबकि दो भागने में सफल हो गए। इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया।


डीएसपी अनिल कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पकड़े गए आरोपी की शिनाख्त कर ली गई है, जोकि बावल खंड के गांव भडंग़ी का रहने वाला है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही दूसरे आरोपियों को भी पकड़ लिया जाएगा। लेकिन कुछ भी हो, रेवाड़ी जिला में लगातार बढ़ रही आपराधिक वारदातें कहीं न कहीं पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान जरूर लगा रही है। देखना यह होगा कि पुलिस बाकी आरोपियों को कब तक पकड़ पाती है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है