Expand

दोस्त को भेजा दही लेने और खुद लगा लिया फंदा

दोस्त को भेजा दही लेने और खुद लगा लिया फंदा

- Advertisement -

सोलन। सोलन पुलिस थाना के तहत बुधवार को एक युवक ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार देहुंघाट में नेपाली मूल के 30 वर्षीय मेघ बहादुर उर्फ मधुकर थापा अपने कमरे में फंदे से लटका मिला। वह अपने एक साथी के साथ किराए के कमरे में रहता था। सवेरे जब उसका साथी दही लेने बाजार गया, तो पीछे से उसने फंदा लगा लिया। मेघ बहादुर मजदूरी करता था और करीब दो माह पूर्व उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। बताया जा रहा है कि वह अवसाद में था और इसी के चलते उसने पत्नी की चुन्नी से फंदा लगा लिया। बहरहाल, पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टि में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। असल कारणों का पता रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

missingखड्ड में मिला सात दिनों से लापता युवक का शव

मंडी। क्षेत्र की सजाओपिपलू पंचायत के कोट गदोहहल से सात दिनों से लापता युवक का शव खड्ड में मिला है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रणजीत सिंह(19) पुत्र ज्ञान चंद  पिछले सात दिनों से घर से किसी को बताए बिना लापता हो गया था और जब उसके घर वालों को उसके दोस्तों और रिश्तेदारों से कोई सुराग नहीं मिला तो 26 नवबंर को उसके लापता होने की रिपोर्ट पुलिस थाना सरकाघाट में दर्ज करवा दी और रिपोर्ट में यह भी लिखवाया था कि उनका लड़का मानसिक रूप से विक्षिप्त है।

  • घर वालों को बिना बताए लापता था कोट गदोहहल का रणजीत

dead-body9पुलिस ने भी पूरे प्रदेश के पुलिस थानों में वायरलेस  से सन्देश भेजकर और स्वयं उसके ढूंढने में कोई कसर नहीं छोड़ी और आज दोपहर को जब पेयजल सजाओपिपलू के स्त्रोत टैंक पर गए लोगों और पास के गांव की महिलाएं घास काटने गई तो उन्होंने खड्ड में किसी को पड़े पाया और शोर मचा कर आप-पास के लोगों को इस बारे सूचना दी।

जब गांव वाले घटनास्थल पर पहुंचे तो युवक की पहचान रणजीत सिंह पुत्र ज्ञान चन्द निवासी कोट-गदोहल के रूप में हुई और उसके घर वालों को भी सूचित कर दिया और बीच में से किसी ने पुलिस को भी घटना की सूचना दे दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी और और नागरिक अस्पताल सरकाघाट में शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। डीएसपी मदन धीमान ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आईपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है