Expand

दो हजार के नकली Note सहित एक Arrested

दो हजार के नकली Note सहित एक Arrested

धर्मशाला। पुलिस थाना बैजनाथ के तहत पपरोला में एक युवक को नकली नोट के साथ गिरफ्तार किया गया है। उसके साथ अन्य एक युवक मौके से भागने में सफल हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पंकज कुमार पुत्र लोहिया राम निवासी वार्ड नंबर 4 पालमपुर अपने एक साथी युवक के साथ, पपरोला में बाइक में इंजन आयल डलवाने लगे। जब भुगतान की बारी आई तो उन्होंने दुकानदार को दो हजार का नोट थमा दिया। दुकानदार ने नोट देखा तो वह उसे नकली लगा। इस पर दुकानदार ने बैजनाथ पुलिस को सूचित किया।

  • दूसरा आरोपी चकमा देकर भागने में सफल
  • पपरोला में स्पेयर पार्ट्स की दुकान में इंजन आयल डलवाने के बदले दे रहे थे नकली नोट
  • दुकानदार की सूझबूझ से पकड़ा गया शातिर

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंकज को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, उसका दूसरा साथी जिसकी पहचान जालंधर निवासी सन्नी के रूप में हुई है मौके से भागने में सफल रहा। डीएसपी पालमपुर विकास धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे आरोपी की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है। पुलिस यह जानने का प्रयास करेगी की उनके पास यह नकली नोट कहां से आया। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है