Expand

नशेड़ी युवक से दहशत में ग्रामीण

नशेड़ी युवक से दहशत में ग्रामीण

- Advertisement -

मंडी। उपमंडल सरकाघाट की ग्राम पंचायत ग्रयोह के तहत आते ढगवाणी गांव के लोग अपने ही गांव के एक नशेड़ी युवक की हरकतों से दहशत में हैं। खौफ के साए में जी रहे ग्रामीणों ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। ढगवाणी गांव के 41 परिवारों के लोगों ने बीडीसी सदस्य विनोद ठाकुर की अगवाई में डीएसपी सरकाघाट के कार्यालय में जाकर एक ज्ञापन सौंपा और डीएसपी से उक्त युवक की दहशत से निजात दिलाने की गुहार लगाई।

  • arestपुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार
  • आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • कई महिलाओं को कुल्हाड़ी से घायल करने का आरोप

ज्ञापन में गामीणों बीरबल, विनोद कुमार, तारा चंद, प्रकाश चंद, राजेश, रमेश गुलेरिया, बीरी सिंह, रमेश लाल, कमल देवी ,ब्यास देवी, सुदर्शना देवी, कला देवी, अंजू कुमारी, सोमा देवी, कृष्णा, राधा, रमित, पूजा, रक्षा, लता देवी, परवीन कुमारी, सरल देवी, चंद्रा देवी, सुनीता देवी, विमला देवी, मुकेश कुमारी, सुमना देवी, बीना देवी, रीता देवी, बाल्की देवी, निर्मल, ललिता, कुसमा, मीरां, सरला, विद्या देवी, सुखदा, प्रमिला एवं अन्य ने बताया कि वह युवक अचानक से लोगों पर हमला कर देता है।

कुछ दिन पहले भी उसने नशे की हालत में कुल्हाड़ी से गांव की महिलाओं पर हमला करके कुछ महिलाओं को घायल कर दिया था। ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी सरकाघाट मदन धीमान ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया है कि पुलिस का ध्येय आम नागरिकों को सुरक्षा मुहैया करवाना है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है