Expand

पश्तून लोगों पर पाकिस्तान ने की बमबारी

पश्तून लोगों पर पाकिस्तान ने की बमबारी

- Advertisement -

पाकिस्तानी की घटिया हरकतें एक बार फिर सबके सामने आ गई है। इस बार नापाक का शिकार वजीरिस्तान इलाके में पश्तून लोग हुए हैं। पाकिस्तानी एयरफोर्स ने यहां बमबारी की है। इस गोलीबारी के बाद पाकिस्तान के हजारों लोग खुद को पाकिस्तानी एयर फोर्स के हमले से बचने के लिए खोस्त (अफगानिस्तान) भाग गए हैं।

  • एयरफोर्स के हमले के शिकार हुए पाकिस्तानी पश्तून ने बताया कि पाक सरकार ने अचानक हमारी जगहों पर बिना किसी चेतावनी के बमबारी शुरू कर दी। हमें नहीं बताया गया था कि हम कहां जाएं।

अफगानिस्तान में शरण लेने वाले पाकिस्तान पश्तूनों ने बताया कि पाकिस्तान की सेना आए दिन उन्हें परेशान करती है। पाकिस्तानी सेना ने उनका सब कुछ तबाह कर दिया है। वे रास्ते पर आ गए हैं। हमने भाग कर अपनी जान बचाई है। हम आपको बता नहीं सकते है कि हम यहां कितनी परेशानियों का सामना कर रहे हैं। एक पश्तून ने कहा कि, कुछ पाकिस्तानी अमेरिका से लड़ते है, कुछ अपने पड़ोसियों से। हम हम वजीरिस्तान के लोगों ने आतंकवादियों का पक्ष नहीं लिया है। सभी को पता है, तथाकथित आतंकवादियों कहां पर छिपते हैं और अपने काम को अंजाम देते हैं। वे इस्लामाबाद और कराची में छुपा रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है