Expand

भर्ती समय में बदलाव

भर्ती समय में बदलाव

- Advertisement -

बिलासपुर। भर्ती अधिकारी मंडी कर्नल अमरजीत वासुदेव ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि घने कोहरे व ठंड को देखते हुए 7 नवंबर, 2016 को मंडी, कुल्लू व लाहौल स्पिति के उम्मीदवारों के लिए बिलासपुर के लूहणू मैदान में होने वाली भर्ती के समय में बदलाव किया गया है। उन्होंने कहा कि इन तीन जिलों के उम्मीदवरों के लिए भर्ती प्रक्रिया रात्रि के बदले दिन में की जाएगी । उन्होंने कहा कि घने कोहरे व ठंड की वजह से बच्चों को काफी परेशानियों का समाना करना पड़ रहा है जिस कारण यह बदलाव किया गया है ।

  • 7 नवंबर को रात्रि की बजाए दिन में होगी भर्ती प्रक्रिया
  • मंडी, कुल्लू व लाहौल स्पिति के उम्मीदवारों को लाभ
  • ऊना के उम्मीदवार पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत ही बुलाए

draw-army-home-design-fcwvl
उन्होंने बताया कि 7 नवंबर से उम्मीदवारों को प्रातः छह बजे मैदान में
प्रवेश करना होगा तदोपरांत पंजीकरण व 7 बजे से भर्ती प्रक्रिया आरंभ हो जाएगी । उन्होंने सभी उम्मीदवारों से आग्रह किया कि वे एडमिट कार्ड में दिए गए समय के बजाए 7 नवंबर को प्रातः छह बजे मैदान अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएं । उन्होंने कहा कि 5 नवंबर को जिला ऊना के उम्मीदवारों की होने वाली भर्ती में कोई बदलाव नहीं किया गया है ।

वहीं हमीरपुर के भर्ती निदेशक कर्नल रोहित कुशवाह ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला बिलासपुर के लुहणू मैदान में 4 नवंबर को आयोजित की गई सेना भर्ती प्रक्रिया के दूसरे दिन जिला हमीरपुर के कुल 4913 बच्चों ने दौड़ भाग लिया । उन्होंने बताया कि शारीरिक मापदंड को पूरा न करने पर 433 बच्चों को बाहर निकाला गया। उन्होंने बताया कि 431 बच्चों ने भर्ती प्रक्रिया में समय अवधि के अंदर दौड़ को पूरा किया,  जिनकी चिकित्सा जांत जारी है जो कि शनिवार तक जारी रहेगी ।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है