Expand

महिला की मौत पर परिजनों का हंगामा

महिला की मौत पर परिजनों का हंगामा

- Advertisement -

धर्मशाला। क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला में प्रसव के बाद महिला की मौत हो गई। महिला की शिनाख्त विकास खंड धर्मशाला के पद्धर गांव निवासी अंबिका के रूप में हुई है। अंबिका के परिजनों ने ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों, स्टाफ और अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए खूब हंगामा किया। परिजनों ने मामले की शिकायत मुख्य चिकित्सा अधिकारी कांगड़ा और पुलिस के पास की है।
  • डॉक्टर, नर्सों पर लापरवाही का आरोप
अंबिका के देवर अनिल कुमार ने बताया कि बुधवार दोपहर को वह अपनी भाभी को प्रसव के लिए धर्मशाला अस्पताल लेकर आया था। रात को करीब साढ़े 11 बजे अंबिका ने बेटे को जन्म दिया और उसके कुछ समय बाद डॉक्टरों ने उसे वार्ड में शिफ्ट कर दिया। लेकिन वार्ड में पहुंचने के कुछ देर बाद ही अंबिका ने कमर दर्द की शिकायत की और कराहने लगी। अनिल कुमार का कहना है कि उसने अपनी भाभी की तकलीफ बताने के लिए ड्यूटी पर तैनात नर्सों को बुलाने का प्रयास किया लेकिन नर्सों ने दरवाजा तक नहीं खोला।
hospital-1अनिल कुमार ने कहा कि उसने आपातकालीन ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर से आग्रह किया लेकिन उसने भी ड्यूटी पर होने की बात कहकर इंकार कर दिया। इस सब के कुछ समय बाद ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर आए और अंबिका का इलाज शुरू किया लेकिन इसके करीब ढाई घंटे बाद अंबिका की मौत हो गई। अंबिका का पति सेना में कार्यरत है। वहीं अंबिका के परिजनों का कहना है कि लापरवाही बरतने वाले डॉक्टर और अन्य स्टाफ के खिलाफ यदि कार्रवाई नहीं की गई तो उन्हें मजबूरन अगला कदम उठाना होगा। इस बारे में मुख्य चिकित्सा अधिकारी कांगड़ा डॉ. आरएस राणा का कहना है कि शिकायत प्राप्त हुई है और मामले की जांच करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है