×

युवक की गिरने से मौत, एक व्यक्ति का शव मिला

युवक की गिरने से मौत, एक व्यक्ति का शव मिला

- Advertisement -

शिमला। जिला शिमला के चौपाल में बुधवार को एक युवक की गिरने से मौत हो गई। वहीं जिले के कुमारसैन थाने के तहत लुहरी के समीप पुलिस को एक शव मिला है। शिमला जिले के चौपाल के भराणु के गुंछा गांव में एक युवक के पहाड़ी से गिरने से मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक उन्हें फोन पर यह सूचना मिली और सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान पाया कि युवक पहाड़ी से गिरा था और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक की पहचान गुंछा गांव के प्रदीप कुमार (28) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव की पड़ताल की और इस दौरान उसे लगा कि मौत गिरने से ही हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका चौपाल में पोस्टमार्टम करवाया और फिर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने इस संबंध में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उधर, कुमारसेन पुलिस थाने के तहत लुहरी के समीप एक शव बरामद हुआ है। शव की पहचान दत्त नगर के  निरसू गांव के डोला राम के रूप में हुई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि लूहरी के समीप एक युवक का शव पड़ा है। इस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर इसकी पड़ताल शुरू कर दी है। परिजनों से भी इस संबंध में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और परिजनों से भी जानकारी जुटाई जा रही है।


लापता युवक का शव ब्यास नदी से बरामद

जोगिंद्रनगर। द्रुब्बल पंचायत के रोपड़ू गांव से सोमवार को लापता हुए युवक मनोहर लाल का शव बुधवार को कुन-का-तर के समीप ब्यास नदी से बरामद हुआ है। सुंदरनगर से आए गोताखोरों के दल ने काफी कोशिश के बाद इस शव को खोज निकाला। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है और इस बाबत जांच भी शुरू कर दी है। फौरी राहत के तौर पर जोगिंद्रनगर प्रशासन की ओर से पीड़ित परिवार को 10 हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी गई है। गौरतलब रोपड़ू गांव का करीब 35 वर्षीय युवक भेड़-बकरियां चराने घर से निकला था लेकिन शाम तक घर नहीं लौटा तो परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। दो दिनों तक कहीं कोई अता पता नहीं चला हालांकि जोगिंद्रनगर के नायब तहसीलदार कृष्ण चंद यादव व अग्निशमन की टीम शेर सिंह सकलानी की अगुवाई में काफी तलाश करती रही। समझा जा रहा था कि हो न हो युवक ब्यास नदी में डूब गया है। बुधवार को सुंदरनगर से गोताखोरों की टीम ने आकर यह अभियान शुरू किया तो कुन-का-तर के समीप ब्यास नदी से मनोहर लाल का शव बरामद हुआ।

21.20 ग्राम चरस, 21 बोतलें शराब बरामद

शिमला। जिले में पुलिस ने आज कई स्थानों पर कार्रवाई की है। इस दौरान पुलिस ने न केवल नशे के कारोबारियों को पकड़ा है, बल्कि जुआरियों पर शिकंजा कसा है। रामपुर उपमंडल के झाकड़ी पुलिस के तहत सराहन के समीप घराट में पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक युवक से 21.20 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने वहां अरूण नामक युवक की दुकान से यह चरस बरामद की। झाकड़ी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। छोटा शिमला पुलिस ने आज एक व्यक्ति के कब्जे से शराब की 16 बोतलें बरामद की है। पुलिस ने गुप्ता सूचना पर कार्रवाई करते हुए यह शराब पकड़ी है। पुलिस ने हरिपुरधार के रहने वाले नीता राम के कब्जे से ग्रीन लेबल की 11 बोतलें और ऊना नंबर वन की 5 बोतलें बरामद कीं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं, कुमारसैन पुलिस ने दोपहर बाद गुप्त सूचना पर मैलन गांव में एक दुकान से शराब की 5 बोतलें बरामद की है। पुलिस के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि वहां एक युवक अपनी दुकान में शराब बेचता है। इस पर पुलिस ने दुकान में छापेमारी की तो वहां से देसी शराब की 5 बोतलें बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी संजीव के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर, कोटखाई पुलिस ने आज दोपहरबाद कोटखाई बस स्टैंड के पास तीन लोगों को जुआ खेलते पकड़ा है। पुलिस ने इनके कब्जे से 44700 रूपए भी बरामद किए हैं। पुलिस ने जिन लोगों को पकड़ा, उनमें मोहन लाल, तिलक राज और सूरज शामिल हैं। पुलिस ने इनके खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

125 बोतल शराब बरामद

राजगढ़। स्थानीय पुलिस ने आज उपमंडल मुख्यालय राजगढ़ से पांच किलोमीटर दूर हलोनी पुल में एक करियाने की दुकान में छापा मार कर 125 बोतलें अवैध शराब बरामद की है। उप मंडल पुलिस अधिकारी योगेश रोल्टा ने बताया की पुलिस को मिली गुप्त सुचना के तहत हलोनिपुल निवासी अखिल कुमार सुपुत्र दिनेश कुमार की दुकान पर छापा मारा, जहां मौके पर चंडीगढ़ में बेची जाने वाली शराब, अवैध रूप से रखी हुई बरामद की गई है।

203 शराब की बोतलें बरामद

सोलन। पुलिस थाना सोलन के तहत एसआईयू की टीम ने 203 बोतलें अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने इस संदर्भ में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार एसआईयू की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि सुल्तानपुर में राजकुमार निवासी पंजाब, जो कि गांव डिल्लों में सुदर्शन बिल्डिंग में एक किराए के कमरे में अवैध शराब का धंधा करता है। इस गुप्त सूचना के आधार पर टीम ने कार्रवाई करते हुए उसके कमरे की तलाशी ली। इस दौरान टीम ने 132 बोतलें शराब देशी और 71 बोतलें शराब अंग्रेजी बरामद की हैं। मामले की पुष्टि एसपी सोलन अंजुम आरा ने की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है