Expand

घास काटने गई थी, पैर फिसला, खाई में गिरी और मौत

घास काटने गई थी, पैर फिसला, खाई में गिरी और मौत

- Advertisement -

चंबा। ग्राम पंचायत लेच में रविवार को एक अधेड़ महिला की ढांक से गिरकर मृत्यु हो गई। हादसे के समय महिला अपने मवेशियों के लिए घास काट रही थी कि अचानक पांव फिसलने से वह गहरी खाई में जा गिरी। ज़ख़्मों का ताव न सहते हुए उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतका की पहचान धनों पत्नी सोणिया गांव बगोध 63 वर्ष के रूप में हुई है। पंचायत लेच की प्रधान इन्दूबाला के मुताबिक धनों देवी रोज़मर्रा की तरह अपने मवेशियों के लिए चारा काटकर लाने के लिए गंव के पास की ही घासनी में गई थी। इस दौरान पैर फिसलने के कारण वह करीबन 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिससे उनके सिर, बाज़ू व पीठ पर गहरी चोटें आई। गिरते समय धनों के चीख़ने की आवाज़ें सुनकर लोग बचाव के लिए मौके पर पहुंचे। किन्तु ज़ख़्मों का ताव न सहते हुए उन्होने मौके पर ही प्राण त्याग दिए। पंचायत प्रधान इन्दुबाला ने बताया कि जिला प्रशासन से मृतक परिवार को हरसंभव मदद के साथ-साथ राहत राशि देने की मांग की है।

स्कूली छात्रा की खाई में गिरने से मौत

चंबा। घास काटने गई युवती की गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। मामला तीसा उपमंडल की खजुआ पंचायत का है। हालांकि बुरी तरह से घायल युवती को परिजन आनन फानन में 108 एंबुलेंस की मदद से तीसा अस्पताल ले गए, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। जानकारी के अनुसार बिहाली प्राथमिक स्कूल के पास उक्त युवती ने घास काटा, इस दौरान जब वह वापस आ रही थी तो अचानक उसका पैर फिसला और वह गहरी खाई में जा गिरी। युवती की पहचान ज्योति (21) पुत्री चमन सिंह गांव खजुआ के तौर पर हुई है। लड़की की मां वर्तमान में पंचायत समिति की सदस्य भी है। बहरहाल पूरा परिवार घास काट कर घर वापस लौट रहा था और युवती भी उनके साथ ही थी।

उधर, पंचायत प्रधान खजुआ युनस बेगम ने बताया की हादसा होने पर परिजन लड़की को अस्पताल ले गए, लेकिन रास्ते मे ही लड़की की मौत हो गई। उधर, डेढ़ महीने पहले चंबा साहो मार्ग पर हुए नैनो कार हादसे के लापता एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है, जिसकी पहचान रवि कुमार निवासी बनियाग के रूप में हुई हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के हवाले कर दिया है। गौर रहे कि डेढ़ महीने पहले चंबा साहो मार्ग पर एक नैनो कार हादसे का शिकार हो गई थी, जो खाई में लुढ़क कर सीधे साल नदी में समा गई थी।

bike-accidentसड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

ऊना। थाना बंगाणा के तहत एक हिट एडं रन का मामला सामने आया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बंगाणा के तहत धुंधला में बाइक पर सवार होकर जा रहे विनय पुत्र जोगिंद्र सिंह निवासी बुढ़वार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद गाड़ी चालक बाइक सवार को गंभीर हालत में वहीं छोड़ कर भाग गया। दुर्घटना के बाद वहां लगी लोगों की भीड़ ने पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके बाद विनय को आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बहरहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के हवाले कर दिया है। थाना प्रभारी प्रकाश चंद का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है