Expand

राज्य स्तरीय स्पर्धा में कांगड़ा ओवरऑल विजेता

राज्य स्तरीय स्पर्धा में कांगड़ा ओवरऑल विजेता

- Advertisement -

हमीरपुर। 59वीं  तीन दिवसीय अंडर-19 लड़के और लड़कियों की राज्य स्तरीय एथलेटिक्स  प्रतियोगिता में कांगड़ा जिला ओवरऑल विजेता रहा।  प्रतियोगिता के समापन राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला (बाल) हमीरपुर में सम्पन्न हुई । समापन समारोह की अध्यक्षता एपीएमसी अध्यक्ष प्रेम कौशल ने की। उन्होंने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि लक्ष्य तभी प्राप्त किया जा सकता है, जब उसके साधने के प्रति सच्ची लग्र और निष्ठावान होकर अभ्यासरत रहेंगे और प्रशिक्षकों के दिशा निर्देशनुसार मैदान में प्रदर्शन करेंगे। लड़कों की 100 मीटर दौड़ में कांगड़ा के पारस प्रथम , चंबा के राहुल द्वितीय और मंडी के गौरव तृतीय रहे, 200 मीटर दौड़ में कांगड़ा के पारस प्रथम, सिरमौर के मोहित द्वितीय और मंडी के गौरव तृतीय रहे, 400 मीटर में सिरमौर के मोहित प्रथम, स्पोटर्स हॉस्टल ऊना के अनिकेत और मंडी के साहिल संयुक्त रूप से द्वितीय और सोलन के विशाल, स्पोटर्स हॉस्टल ऊना के तरुण संयुक्त रूप से तृतीय रहे।  800 मीटर दौड़ में स्पोटर्स  हॉस्टल ऊना के अंकेश प्रथम, तरुण द्वितीय और अभिनाश ऊना प्रथम, अभिषेक मंडी द्वितीय, सुन्नी कुमार मंडी तृतीय रहे।

  • 59वीं  तीन दिवसीय अंडर-19 लड़के और लड़कियों की राज्य स्तरीय एथलेटिक्स  प्रतियोगिता में दिखाया दमखम
  • एथलेटिक्स मीट में कांगड़ा विजेता तथा सिरमौर उपविजेता रहा, जबकि एसटीसी धर्मशाला स्टेट चैम्पियन रहा

kangra1500 मीटर दौंड़ में स्पोटर्स  हॉस्टल ऊना के अंकेश प्रथम, मण्डी के प्रवीण प्रथम, कांगड़ा के विकास द्वितीय और ऊना के अविनाश तृतीय रहे। 5000 मीटर में सोलन के राजू खटका प्रथम, मंडी के प्रवीण द्वितीय, किन्नौर के कुलदीप तृतीय स्थान पर रहे। शॉटपुट में सोलन के जय सिंह प्रथम, रवि आनन्द द्वितीय और हमीरपुर के रजत शर्मा तृतीय हरे। डिशकस थ्रो में कुल्लू के विजय कुमार प्रथम, सोलन के जय सिंह द्वितीय और शिमला के हेमंत तृतीय रहे। जैवलीन थ्रो में चम्बा का सुनील प्रथम, किन्नौर का आदर्श द्वितीय और कांगड़ा के अमित कपूर तृतीय रहे।  हाई जम्प में ऊना के निशाद प्रथम, सोलन के मुहम्मद क्याम द्वितीलय और कांगड़ा के अमन कुमार और अक्षय तृतीय और सोलन के गुरदीप सिंह भी तृतीय स्थान पर रहे। लम्बी कूद में कांगड़ा के शगुन चौधरी प्रथम, ऊना के अमन मनकोटिया द्वितीय और मण्डी के रजन तृतीय रहे।  ट्रिपल जम्प में कांगड़ा के अनुराग प्रथम , सोलन के गुरदीप सिंह द्वितीय और हमीरपुर के राहित कुमार तृतीय स्थान पर रहे,  4 गुणा 100 मीटर रिले रेस में स्वोर्टस होस्टल ऊना प्रथम, मंडी प्रथम तथा कांगड़ा द्वितीय और सोलन तृतीय स्थान पर रहा।

kangra3एथलेटिक्स मीट में कांगड़ा प्रथम रहे तथा मंडी उपविजेता रहा जबकि स्पोटर्स  हॉस्टल ऊना स्टेट चैम्पियन रहा। कांगड़ा के पारस और स्पोटर्स हॉस्टल ऊना के अनिकेश को सर्व श्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया। लड़कियों की एथलेटिक्स प्रतियोगिता में 100 मीटर दौड़ में कांगड़ा के प्रियंक प्रथम, हमीरपुर की कृतिका द्वितीय तथा सिरमौर की नेहा तृतीय स्थान पर रही,  200 मीटर में एसटीसी धर्मशाला की सोनिया प्रथम, सब्बू द्वितीय, हमीरपुर की कृतिका प्रथम , कांगड़ा की प्रिया द्वितीय, सिरमौर की नेहा तृतीय रही, 400 मीटर दौड़ में एसटीसी धर्मशाला की सोनिया प्रथम और ऊषा द्वितीय, सिरमौर की निशा प्रथम, स्पोटर्स हॉस्टल बिलासपुर की पारूल तृतीय, कांगड़ा की प्रिया राणा द्वितीय और ऊना की प्रिय तृतीय स्थान पर रही, 800 मीटर की दौड़ में एसटीसी धर्मशाला की लता प्रथम, स्पोटर्स हॉस्टल बिलासपुर की निकिता द्वितीय और एसटीसी धर्मशाला सपना तीसरे , कांगड़ा की मंजुला प्रथम, मंडी की जमुना द्वितीय और ऊना की प्रिया तृतीय स्थान पर रही तथा 1500 मीटर की दौड़ में एसटीसी धर्मशाला की सीमा प्रथम, सिमौर की चिंता प्रथम, स्पोटर्स  हॉस्टल बिलासपुर की निकिता द्वितीय और मंडी की निशा द्वितीय जबकि कांगड़ा की मंजुला तृतीय स्थान पर रही।  3000 मीटर की दौड़ में एसटीसी धर्मशाला की सीमा प्रथम , सिरमौर की चिंता देवी प्रथम, चम्बा की रीना द्वितीय और मंडी की निशा तृतीय रही। शॉटपुट प्रतियोगिता में सोलन की अंजली प्रथम, कांगड़ा की पल्लवी देवी द्वितीय तथा सिरमौर की सुमन देवी तृतीय स्थान पर रही। डिशकस थ्रो में एसटीसी धर्मशाला की प्रतिक्षा प्रथम, सिरमौर की पूजा प्रथम, हमीरपुर की सुमन देवी द्वितीय और एसटीसी धर्मशाला की हिमांशी तथा मंडी की कंचन तृतीय रहीं। जैवलीन थ्रो में सोलन की अंजली देवी प्रथम, कांगड़ा की मुनीषा द्वितीय और हमीरपुर की सुमना तृतीय रही।  हाई जम्प मेंएसटीसी धर्मशाला की बबीता प्रथम, कुल्लू की शबनम प्रथम , हमीरपुर कृतिका द्वितीय और हमीरपुर की रजनी देवी और मंडी की अंजली तृतीय  स्थान पर रहे।

लांग जम्प सोलन की बनीता भट्ट प्रथम , हमीरपुर की शीतल द्वितीय और कांगड़ा की पल्लवी तृतीय रहीं, 4 गुणा 100 मीटर रिले दौड़ में एसटीसी धर्मशाला प्रथम, कांगड़ा द्वितीय, सिरमौर तृतीय और हमीरपुर चौथे स्थान पर रहा।  एथलेटिक्स मीट में कांगड़ा विजेता तथा सिरमौर उपविजेता रहा, जबकि एसटीसी धर्मशाला स्टेट चैम्पियन रहा।  एसटीसी धर्मशाला की सीमा, सोलन की अंजली और एसटीसी धर्मशाला की सोनिया और सिरमौर की चिंता देवी को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित की गई । 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है