×

शराब के नशे में हुआ विवाद, आज एक की मिली लाश

शराब के नशे में हुआ विवाद, आज एक की मिली लाश

- Advertisement -

 शिमला। जिले के रामपुर उपमंडल के तहत तकलेच में शराब के नशे में कुछ लोगों के विवाद ने एक व्यक्ति की जान ले ली। इन लोगों को नशे में मामूली विवाद महंगा पड़ गया। पुलिस शराब के नशे में हत्या की आशंका जता रही है, जिस व्यक्ति का शव मिला, उसकी पहचान हो गई है। मृतक आनी के जाओं का रामकृष्ण है और यह यहां अपने रिश्तेदारों के पास आया था। पुलिस ने इस संबंध में एक पुलिस कांस्टेबल समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक रामपुर के तकलेच में बीती रात चार-पांच लोगों में मिलकर शराब पी। इसके बाद उनके बीच किसी बात को लेकर आपस में बहस हो गई।


  • हत्या की आशंका, पूछताछ को कांस्टेबल समेत दो लोग हिरासत में

शराब के नशे में मामूली विवाद के बाद आज शाम के वक्त इनमें से एक व्यक्ति का आज वहां शव बरामद हुआ। यह शव रिश्तेदारों और पुलिस की टीम को मिला। इस सिलसिले में आज रामपुर पुलिस ने एक पुलिस कांस्टेबल सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है। बताते हैं कि पुलिस कांस्टेबल का मृतक रिश्तेदार है और यह इनके पास ही आया था। इनमें किस बात को लेकर आपस में विवाद हुआ, इसकी पड़ताल हो रही है। पुलिस ने इस संबंध में हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है और इस मामले की आगामी जांच अभी जारी है।

नाबालिग के साथ रेप पर केस

शिमला जिले के ठियोग में पुलिस में एक नाबालिग के साथ दुराचार का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक आज शाम यह मामला सामने आया और मामले में शामिल लोग फरार हैं। पुलिस ने इस संबंध में पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अपराधियों की खोज शुरू कर दी है। इसके लिए विशेष दल का गठन किया है और यह दोषियों की गिरफ्तारी को संभावित ठिकानों पर दबिश दे रहा है।

तेज रफ्तार वाहन ने पांव पर चढ़ाया टायर

राजधानी के उपनगर घणाहट्टी बस स्टैंड में एक चालक ने राहगीर के पांव पर वाहन का टायर ही चढ़ा दिया। इसे लेकर मंडी जिले के बलद्वाड़ा निवासी प्रेम सिंह ने थाना बालूगंज में चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इसके आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 व 337 के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरु कर दी है।  पुलिस को दी शिकायत में प्रेम सिंह ने कहा कि जब वह घणाहट्टी बस स्टैंड की तरफ जा रहा था तो इस बीच एक वाहन (एचपी-62-2275) तेज गति से आया और उसने उसके दाहिने पांव को कुचल दिया।

पुलिस के मुताबिक यह मामला बीते वर्ष 6 दिसंबर को सामने आया था, लेकिन इसे लेकर अब पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है