Covid-19 Update

57,210
मामले (हिमाचल)
55,797
मरीज ठीक हुए
961
मौत
10,668,332
मामले (भारत)
99,520,105
मामले (दुनिया)

शादीशुदा व्यक्ति युवती से 3 साल करता रहा दुराचार, बेटी हुई तो मुकरा

शादीशुदा व्यक्ति युवती से 3 साल करता रहा दुराचार, बेटी हुई तो मुकरा

- Advertisement -

करसोग। मंडी जिला के उपमंडल करसोग में पहले से शादीशुदा व्यक्ति क्षेत्र की ही एक युवती को शादी का झांसा देकर तकरीबन 3 वर्षों तक  दुराचार करता रहा। शादी का झांसा देकर युवती की आबरू से खेलने के बाद जब युवती ने बच्ची को जन्म दिया तो उक्त व्यक्ति शादी करने से मुकर गया। शादी करने से मुकरने व पहले से ही शादीशुदा होने की खबर मिलते ही युवती अपने पिता सहित आनी पुलिस थाना पहुंची। आनी पुलिस ने मामले की गंभीरता को भांपते हुए रोजनामचे में रपट दर्ज कर करसोग पुलिस को इसकी जानकारी दी। करसोग पुलिस के कार्यक्षेत्र में मामला आने के चलते पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। करसोग थाना प्रभारी अश्विनी कुमार ने मामला दर्ज करने की पुष्टि की है। मामला दर्ज होने के बाद मामले में संलिप्त देसराज (35) पुत्र टेक चंद निवासी बेगू ग्राम पंचायत चौरीधार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

  • शादीशुदा होने का पता चलते ही युवती अपने पिता के साथ पुलिस थाना
  • पुलिस ने मामला दर्जकर हिरासत में लिया आरोपी, मामले की जांच जारी

पीड़ित युवती ने अपने बयान में बताया है कि उक्त व्यक्ति ने वर्ष 2013 में उसके पास शादी का प्रस्ताव रखा। शादी का प्रस्ताव बाकायदा युवती के परिजनों तक भी उक्त व्यक्ति ने पहुंचाया। इसके बाद वह युवती को अपने साथ आनी ले गया तथा उसे किराये के कमरे में रखा। उक्त व्यक्ति पेशे से ड्राइवर है तथा करसोग से आनी चलने वाली निजी बस चलाता था, जिसके चलते उसने आनी में किराये का कमरा ले रखा था। युवती उससे शादी करने के लिए कहती रही लेकिन वह ना-नुकर करता रहा।

आरोपी की हैं 4 बेटियां

इसी बीच युवती ने एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची का जन्म होने के तकरीबन 7 माह बाद व्यक्ति शादी करने से मुकर गया। व्यक्ति के मुकरने पर युवती व उसके परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। युवती के परिजनों ने छानबीन करने पर पाया कि शादी का झांसा देने वाला व्यक्ति पहले से ही शादीशुदा है तथा उसकी 4 बेटियां भी हैं।

थाना प्रभारी ने बताया कि युवती की शिकायत पर व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है तथा उसका मेडिकल परीक्षण करवा कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है