- Advertisement -

सकारात्मक सोच लेकर आगे की तरफ बढ़नाः Dr. Rajesh

0

- Advertisement -

कांगड़ा। कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी डॉ राजेश शर्मा ने अपने समर्थकों से कहा है कि हमें फील्ड में सकारात्मक सोच लेकर चलना है,चूंकि अब हम मंजिल के नजदीक पहुंच रहे हैं। चुनाव तो पंद्रह दिन में खत्म हो जाएंगे, हमारा भाईचारा बना रहना चाहिए, उन्होंने कहा कि हमें इस बात की खुशी है कि बीते महीनों में हमारे साथियों ने बहुत ही शालीनता के साथ अपने आप को जनता के बीच में ले जाया है।

  • कांगड़ा के साथ-साथ गगल में खोले कार्यालय  
  • समर्थकों के साथ बनाई आगे की चुनावी रणनीति

उन्होंने कहा कि हम सेवा करने के लिए आगे आए हैं, इसलिए हमारी सोच भी उसी के अनुरूप है। डॉ राजेश मंगलवार को कांगड़ा स्थित तहसील चैंक के साथ-साथ गगल में चुनाव कार्यालय खोलने के उपरांत अपने समर्थकों से बातचीत कर रहे थे।

नामांकन के वक्त मिले समर्थन का जताया आभार

डॉ राजेश ने अपने समर्थकों का नामांकन पत्र दाखिल करने के वक्त दिए समर्थन का आभार जताया साथ ही आगे की रणनीति तय की। डॉ राजेश ने कहा है कि नेक नीयत के साथ हम आगे की तरफ बढ़ रहे हैं,अब मंजिल ज्यादा दूर नहीं है। उन्होंने कहा कि हमें अगले पंद्रह दिन अपने लिए रखने हैं, चूंकि जो हम इन दिनों में करेंगे उसे ही भविष्य में काटेंगे। उन्होंने कहा कि जो फीडबैक हमें मिल रहा है उसी से हमारे साथियों का मनोबल उपर की तरफ बना हुआ है। उन्होंने कहा कि इस मनोबल को बनाए रखना है साथ ही अपने आसपास रहने वालों को भी जोड़ते चले जाना है।

- Advertisement -

Leave A Reply