Expand

सरेबाजार गुत्थमगुत्था महिलाएं, CROSS FIR

सरेबाजार गुत्थमगुत्था महिलाएं, CROSS FIR

- Advertisement -

शिमला। राजधानी के कसुम्पटी के कवालग में दो महिलाएं आपस में भिड़ गईं। हाथापाई के बाद जान से मारने की धमकी  भी दी गई। पुलिस के मुताबिक कवालग की उमा देवी ने शिकायत की कि मंगलवार सुबह 11 बजे वह जुन्गा जाने के लिए कवालग बस स्टॉप पर थी। इसी बीच मीरा देवी और बीना ने उसका रास्ता रोका और पीटना शुरू कर दिया। यही नहीं उसे मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आईपीसी की धारा 341, 323 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

  • crime-logoरास्ता रोककर मारपीट करने का लगाया आरोप
  • मामले में प्रत्यक्षदर्शियों के बयान भी दर्ज कर जांच शुरू

उधर, कवालग की ही मीरा देवी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि उमा देवी और कमला ने उसका रास्ता रोका और उसकी पिटाई की। पुलिस ने मीरा देवी की शिकायत पर भी आईपीसी की धारा 341, 323 व 34 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों ही पक्षों की शिकायत पर क्रॉस एफआईआर दर्ज की  है और इस मामले में प्रत्यक्षदर्शियों के बयान भी दर्ज किए हैं। पुलिस के अनुसार दोनों महिलाओं में पहले से ही रंजिश चल रही थी। इसके चलते बस स्टॉप में ये महिलाएं आपस में भिड़ गईं। पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद छानबीन कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है