Expand

साइंस क्विज में छाए बाल वैज्ञानिक 

साइंस क्विज में छाए बाल वैज्ञानिक 

- Advertisement -

भावानगर। परियोजना स्कूल भावानगर में आयोजित साइंस क्विज प्रतियोगिता में बाल वैज्ञानिकों ने अपना हुनर दिखाया। खंड स्तरीय क्विज प्रतियोगिता में 25 स्कूलों के 141 छात्र- छात्राओं ने भाग लिया। प्रतियोगिता में साइंस मॉडल, प्रश्नोत्तरी और गणित मॉडल की विभिन्न स्पर्धाएं करवाई गई। प्रतियोगिता के समापन समारोह में संजय परियोजना प्रमुख मनोज उप्रेती ने विजेता और उपविजेता छात्रों को पुरस्कृत किया। किन्नौर साइंस पर्यवेक्षक गणेश ने बताया कि साइंस क्विज के वरिष्ठ वर्ग में एकलव्य स्कूल निचार के मोहित और अकाश दीप ने प्रथम, परियोजना स्कूल भावानगर के प्रियंका नेगी और वीजेंद्र नेगी ने दूसरा, सीसे स्कूल के दिनेश और आकाश ने तीसरा स्थान हासिल किया।
जूनियर वर्ग में एकलव्य स्कूल की प्रगति और तरूण ने पहला, बरी हाई स्कूल श्रीष्ठी और हेम रानी ने दूसरा, सीसे स्कूल मीरू के अंशु और नेहा ने तीसरे स्थान पर बाजी मारी। साइंस एक्टीविटी कॉर्नर के जूनियर वर्ग में मिडल स्कूल जोनागे के साहिल ने प्रथम, इसी के वरिष्ठ वर्ग में सतलुज व्यू पब्लिक भावानगर की तनिष्का ने प्रथम और एकलव्य स्कूल के विकास ने दूसरा स्थान हासिल किया। वरिष्ठ वर्ग में एकलव्य स्कूल के शरभ साना ने प्रथम और निचार स्कूल के नवीन दूसरे स्थान पर रहे। साइंस मॉडल में एकलव्य स्कूल के अनिकेत ने प्रथम, सतलुज व्यू के पंकज सोनी ने दूसरा, प्रोजेक्ट स्कूल के सोनू तीसरे स्थान पर रहे। गणित ओलंपियाड के वरिष्ठ वर्ग में परियोजना स्कूल की प्रियंका नेगी ने प्रथम, एकलव्य स्कूल के योगेश नेगी ने दूसरा स्थान हासिल किया। जूनियर वर्ग में एकलव्य की नेहा ने प्रथम, मिडल स्कूल जोनागे के यश गिरीश ने दूसरा स्थान हासिल किया।
खंड स्तरीय साइंस क्विज प्रतियोगिता में क्षेत्र के नीजि स्कूलों में केवल सतलुज व्यू पब्लिक स्कूल भावानगर ने ही हिस्सा लिया। सतलुज व्यू पब्लिक स्कूल के छात्रों ने इस प्रतियोगिता में बेहत्तर प्रदर्शन कर सरकारी स्कूलों के छात्रों को टक्कर दी। इस मौके पर बिजली बोर्ड के एक्स-इ-एन अवतार सिंह, परियोजना स्कूल के प्रधानाचार्य राज कुमार शर्मा, हीरा सिंह नेगी, किशोर राणा और मनोज गुप्ता सहित कई स्कूल अध्यापक मौजूद थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है