Covid-19 Update

58,570
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,079,094
मामले (भारत)
113,988,846
मामले (दुनिया)

सीएम ने रखी पंडोह-कांडा सड़क सुधार कार्य की नींव, 25 करोड़ की लागत

सीएम ने रखी पंडोह-कांडा सड़क सुधार कार्य की नींव, 25 करोड़ की लागत

- Advertisement -

मंडी। सीएम जय राम ठाकुर ने शनिवार को यहां 25 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित होने वाली पंडोह-कांडा सड़क के सुधार तथा विस्तार कार्य की नींव रखी। उन्होंने 20 करोड़ रुपए से ज्यादा की लागत वाली डीपीएफ पराला-मंडप सड़क के दूसरे चरण के लिए भूमि पूजन भी किया। मण्डी जिले के धरोट में जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने सड़कों के उपयुक्त रखरखाव तथा पक्का करने के लिए 200 करोड़ रुपये आवंटित किए हैं ताकि यात्रियों की आवाजाही सुविधाजनक हो।सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग सांसदों से हिसाब मांग रहे हैं उन्हें आने वाले समय में जब केन्द्र में फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि उन्होंने अभी तक प्रदेश के लगभग 35 विधानसभाओं का दौरा कर लिया है और सभी जगह लोगों का बीजेपी के प्रति उत्साह दिखाई दे रहा है।

सीएम जय राम ठाकुर ने कहा कि पंडोह-कांडा सड़क का विस्तार व सुधार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इससे क्षेत्र के लोगों को आवागमन की बेहतर सुविधा उपलब्ध होगी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सुनिश्चित कर रही है कि ग्रामीण क्षेत्रों के विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता मिले, क्योंकि राज्य की 90 प्रतिशत आबादी गांवों में रहती है। सीएम ने ने गोहर-खाची सड़क के सुधार के लिए 5 लाख रुपये, देवीधार पंचायत में दो ट्रेक्टर सड़कों के लिए 5 लाख रुपये, बस्सी पंचायत में सड़कों के सुधार के लिए 5 लाख रुपये, महिला मण्डल भवन के लिए 3 लाख रुपये तथा डडोह में सामुदायिक केन्द्र के लिए 2 लाख रुपये की घोषणाएं की।

उन्होंने अनुसूचित जाति घटक योजना से सड़क बनाने के लिए 10 लाख रुपये प्रदान करने की भी घोषणा की। सांसद राम स्वरूप शर्मा, सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य तथा बागवानी मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर और बीजेपी कार्यकारी समिति के सदस्य गुलजारी लाल यमेत बड़ी संख्या में गणमान्य अतिथि इस मौके पर मौजूद थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है