Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

सोलन नगर परिषदः अविश्वास प्रस्ताव से पीछे हटी महिला कांग्रेस पार्षद

सोलन नगर परिषदः अविश्वास प्रस्ताव से पीछे हटी महिला कांग्रेस पार्षद

- Advertisement -

पत्रकार वार्ता कर अध्यक्ष को दिया समर्थन बीजेपी ज्वाइंन करने की जताई इच्छा

सोलन। नगर परिषद सोलन में जारी उतार चढ़ाव कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले कल डीसी को सौंपे गए अविश्वास प्रस्ताव के 24 घंटे बाद ही एक महिला कांग्रेस पार्षद ने पीछे हटते हुए फिर से समर्थन पवन गुप्ता को दे दिया है। सोलन वार्ड 4 से कांग्रेस समर्थित पार्षद कृष्णा ने अनुसूचित महिला आरक्षित वार्ड से चुनाव जीता थ, लेकिन 2 अन्य कांग्रेस समर्थित तथा 7 बीजेी समर्थित पार्षदों के साथ मिलकर अविश्वास प्रस्ताव पर हस्ताक्षर किए थे।

 


अचानक ही कृष्णा अपने पति जो पूर्व पार्षद हैं के साथ पत्रकार वार्ता की, जिसमें स्वयं पवन गुप्ता मौजूद थे ने कहा कि वह न केवल अपना समर्थन पवन गुप्ता को देते हैं, बल्कि उन्होंने बीजेपी में भी शामिल होने का ऐलान कर डाला। जानकारों की मानें तो समर्थन वापस देने की वजह आगामी विधानसभा चुनाव हैं। क्योंकि सोलन विधानसभा सीट आरक्षित है और पार्षद कृष्णा के पति रूप चंद जो पूर्व पार्षद हैं वह बीजेपी से टिकट लेकर चुनाव लड़ने के समर्थन देने को तैयार हो गए हैं।

यह भी पढ़ें…Solan नगर परिषद अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव

पार्षद कृष्णा ने समर्थन देकर बीजेपी में शामिल होने की बात कही और साथ ही कांग्रेस पार्टी तथा मंत्री पर भेदभाव करने के आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि उनके वार्ड में विकास के लिए मंत्री ने धन आबंटन में भेदभाव किया है। पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता डॉ राजीव बिंदल के समक्ष वह बीजेपी में शामिल होंगी।

संगठन की मजबूती को जुट जाएं कार्यकर्ता
सोलन। प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों के मध्यनज़र बीजेपी अपने सभी संगठनों को मजबूत करने में जुट गई है। इसी कड़ी में रविवार को बीजेपी युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष गौरव तिवारी ने पहली बार पद संभालने के बाद सोलन में युवा मोर्चा की बैठक ली। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष ने युवा पदाधिकारियों सहित कार्यकर्ताओं को एक जुट होकर काम करने का आह्वान किया। उन्होंने बैठक के दौरान युवा मोर्चा से पूर्ण जानकारी ली और साथ ही बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करने की बात कही।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है