Expand

अब बराबरी की चोटः Vikramaditya बन चले Virbhadra की ढाल

अब बराबरी की चोटः Vikramaditya बन चले Virbhadra की ढाल

- Advertisement -

धर्मशाला। अब चोट बराबरी पर दिख रही है, पहले उधर का पलड़ा कुछ भारी रहता था,अब ऐसा नहीं दिखता है। vikram1बात हो रही है सीएम वीरभद्र सिंह व नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल परिवारों की। अब तक वीरभद्र सिंह कुछ बोलते थे तो उधर से प्रेम कुमार धूमल, उनके सांसद बेटे अनुराग ठाकुर अटैकिंग मोड में आ जाते थे। गाहे-बगाहे धूमल के छोटे बेटे अरूण धूमल भी बाकी की कसर निकाल दिया करते थे। ऐसे में पारिवारिक तौर पर वीरभद्र सिंह अकेले पड़ जाते थे, पर अब ऐसा नहीं दिख रहा है,युवा कांग्रेस अध्यक्ष एव वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह भी बराबरी की चोट पर उतर आए हैं। इस मर्तबा कांगड़ा के दौरे के दौरान जिस तरह से उन्होंने तीन दिनों तक धूमल परिवार को निशाने पर रखा, उससे तो साफ दिख रहा है कि अब वह वीरभद्र सिंह की ढाल बनकर तैयार हो चुके हैं। इसमें भी कोई दो राय नहीं कि विक्रमादित्य अब भाषण देने में भी परिपक्व दिख रहे हैं। anuraaagबीते कल कांगड़ा के लंज में जिस तरह से उन्होंने शब्दों का चयन कर उपस्थित जन को संबोधित किया वह कहीं न कहीं वीरभद्र सिंह की शैली को भी दर्शा रहा था। उनके बोलने का लहज़ा भी वीरभद्र सिंह जैसा दिख रहा था तो इशारे भी। खैर बात हो रही है यहां पर दो राजनीतिक परिवारों की,निश्चित तौर पर अब पलड़ा बराबरी पर जाता दिख रहा है। क्योंकि बीते तीन दिनों से स्वयं सीएम वीरभद्र सिंह, धूमल परिवार पर अटैक करते दिख रहे हैं तो वहीं विक्रमादित्य भी। एक बार फिर से दोनों घरानों के बीच सीज फायर खत्म होता दिख रहा है। पर इस सबमें वीरभद्र सिंह को एक ढाल अवश्य मिल गई है विक्रमादित्य के नाम की।

पहले Professor थे अब Astrologer बन गए धूमल

धर्मशाला। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल पहले प्रोफेसर बने हुए थे और पिछले चार साल से वह ज्योतिषि बने फिर रहे हैं। जब से सीएम वीरभद्र सिंह छठी बार प्रदेश के सीएम बने हैं तब से नेता विपक्ष हर मंच पर एक ही भविष्यवाणी करते आ रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार जल्दी गिरने वाली है। प्रदेश में कभी भी चुनाव हो सकते हैं, लेकिन जनता उनसे जानना चाहती है कि आखिर चुनाव कब होंगे। प्रदेश की जनता ने सीएम वीरभद्र के नेतृत्व में विश्वास जताते हुए उन्हें छठी बार प्रदेश की कमान सौंपी है और पूर्व सीएम धूमल को प्रदेश की जनता के इस आदेश का सम्मान करना चाहिए।

  • vikrmaditya2युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का पूर्व सीएम पर तीखा प्रहार

यह शब्द प्रदेश युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के लंज में युवा कांग्रेस आपके द्वार कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए कहे

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जनता ने धूमल को भी सत्ता सौंपी थी लेकिन वह जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए और इसलिए उनका मिशन रिपीट का सपना पूरा नहीं हो सका। कांग्रेस ने पहले भी प्रदेश में विकास किया है और इस कार्यकाल में भी प्रदेश को विकास के नए आयाम मिले हैं। भाजपा भले ही मिशन रिपीट नहीं कर सकी हो लेकिन कांग्रेस प्रदेश में इतिहास बनाएगी और सीएम वीरभद्र सिंह सातवीं बार प्रदेश की बागडोर संभालेंगे। धूमल पंचायती राज चुनावों से पहले भी कांग्रेस को धराशायी करने की बात करते थे।

  • चार साल से हर दिन चुनाव होने की बात करते आ रहे हैं
  • जनता ने वीरभद्र सिंह को बनाया है सीएम, प्रदेश की जनता के आदेश का करें सम्मान

vikrmadityaविक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश युवा कांग्रेस मिशन रिपीट को लेकर जमीनी स्तर पर कार्यक्रम चला रही है। सीएम वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में प्रदेश ने विकास के नए आयाम छुए हैं और संगठन में काम कर रहे लोगों का फर्ज है कि इन कामों को लेकर आम जनता के बीच जाएं। लोगों को समझाना होगा कि जो विकास कार्य हुए हैं, जो जनता की मांगे पूरी की गई हैं वह सीएम की दूरदर्शिता का नतीजा है। संगठन के लिए कार्य कर रहे हम सभी लोगों का दायित्व बनता है कि हम जहां कांग्रेस के कार्यों को जनता के बीच रखें वहीं बीजेपी के दुष्प्रचार का मुंहतोड़ जवाब दें।

विक्रमादित्य सिंह का कहना है कि सीएम वीरभद्र सिंह ने उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने का आदेश दिया है जिसे वह सहर्ष स्वीकार करते हैं। उनका कहना है कि प्रदेश के कुछ विधानसभा क्षेत्रों में युवा कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता बेहतरीन कार्य कर रहे हैं। वहीं कुछ विधानसभा क्षेत्र ऐसे भी हैं जहां पर नेतृत्व परिवर्तन की जरूरत है और ऐसे क्षेत्रों में सीएम और पार्टी हाईकमान की रजामंदी से नेतृत्व परिवर्तन किया जाएगा और जनता के सामने नए चेहरे कांग्रेस लेकर आएगी।

 

https://youtu.be/P7128ikbPV0

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है