Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

England दौरे से पहले पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के 10 खिलाड़ी पाए गए Covid-19 पॉज़िटिव

England दौरे से पहले पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के 10 खिलाड़ी पाए गए Covid-19 पॉज़िटिव

- Advertisement -

नई दिल्ली। इंग्लैंड दौरे से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने मंगलवार को 7 और खिलाड़ियों में कोविड-19 (Covid-19) संक्रमण की पुष्टि की। इन 7 खिलाड़ियों में फखर ज़मान, इमरान खान, काशिफ भट्टी, मोहम्मद हफीज़, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिज़वान और वहाब रियाज़ शामिल हैं। गौरतलब है कि इससे पहले सोमवार को बोर्ड ने हारिस रऊफ, शादाब खान और हैदर अली में भी संक्रमण की पुष्टि की थी। इस हिसाब से पाकिस्तान (Pakistan) की 29 सदस्यीय टीम में संक्रमित खिलाड़ियों की संख्या अब कुल 10 हो गई है। इस खबर की पुष्टि खुद पाकिस्तानी बोर्ड ने की है। इस तरह उसका इंग्लैंड दौरा (England Tour) मुश्किल में दिख रहा है।


सीरीज कराने की मांग पर अड़ा हुआ है इंग्लैंड

इससे पहले पाकिस्तान के 3 खिलाड़ियों के पॉज़िटिव पाए जाने की खबर पर इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के क्रिकेट निदेशक एश्ले जाइल्स ने मंगलवार को कहा था कि यह चिंता की बात है लेकिन दौरे को लेकर कोई संदेह नहीं है। पाकिस्तानी टीम तीन टेस्ट और तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए रविवार को रवाना होगी। हालांकि अब 7 और खिलाड़ियों के संक्रमित पाए जाने के बाद इस सीरेज पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं।


यह भी पढ़ें: वर्ल्ड No-1 टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच और उनकी पत्नी का Covid-19 टेस्ट आया पॉज़िटिव

वहीं आज खिलाड़ियों के पॉज़िटिव पाए जाने पर पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने अपने बयान में कहा- जांच में पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों कुछ ऐसे फिट खिलाड़ी भी हैं, जिनपर इसका कोई लक्षण नहीं मिला था। हम सभी क्रिकेटरों की गहन जांच कर रहे हैं और सभी को निगरानी में रखा है। हालांकि इतना सब होने के बावजूद अब तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि 10 खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर इंग्लैंड टूर का भविष्य क्या होगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है