Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,122,986
मामले (भारत)
114,822,832
मामले (दुनिया)

Truck और ट्रैक्टर की टक्करः 10 लोगों की मौत, 4 एक ही परिवार के सदस्य

Truck और ट्रैक्टर की टक्करः 10 लोगों की मौत, 4 एक ही परिवार के सदस्य

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश। मिर्जापुर-सोनभद्र मार्ग पर आज मड़िहान के तिसुही गांव के पास ट्रक और ट्रैक्टर की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में दस लोगों की मौत हो गई और 15 के करीब लोग घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार, मड़िहान थाना क्षेत्र के गढ़वा गांव पतेर पुरवा निवासी राधेश्याम और एक परिवार के सभी सदस्य, रिश्तेदार ट्रैक्टर पर सवार होकर मुंडन कराने अदलपुरा स्थित शीतलाधाम मंदिर जा रहे थे।

इस दौरान तिसुही गांव के पास सोनभद्र की तरफ से आ रहे ट्रक के ब्रेक फेल होने से एक पेड़ से टकराने के बाद ट्रैक्टर से जा भिड़ा।

भीषण टक्कर से ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए और चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि अस्पताल में उपचार के दौरान 5 अन्य लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में चार लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं। 

घटना पर सीएम योगी ने जताई संवेदना, पीड़ितों के परिजनों को दो-दो लाख

घटना की जानकारी मिलते ही डीएम विमल दुबे, एसपी आशीष तिवारी व क्षेत्रीय विधायक रमाशंकर पटेल भी मौके पर पहुंच गए। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया और घायलों के इलाज के लिए बेहतर सुविधा मुहैया कराने का निर्देश दिया। सीएम आदित्यनाथ योगी ने भीषण हादसे पर दुख जताते हुए गहरी संवेदना व्यक्त की है। योगी ने ट्वीट से कहा कि दुख की इस घड़ी में प्रदेश सरकार मृतकों के परिजनों के साथ है। उन्होने मृतकों के परिजनों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से दो.दो लाख रुपये और घायलों को उपचार के लिए 25-25 हजार रुपये तत्काल मुहैया कराने का निर्देश दिया है साथ ही डीएम को सभी घायलों का बेहतर उपचार कराने का भी निर्देश दिए हैं

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है