Covid-19 Update

56,943
मामले (हिमाचल)
55,280
मरीज ठीक हुए
954
मौत
10,566,720
मामले (भारत)
95,173,803
मामले (दुनिया)

Dhumal पर आरोपः Hamirpur city में बांट दिए 100 करोड़ के Loan

Dhumal पर आरोपः Hamirpur city में बांट दिए 100 करोड़ के Loan

- Advertisement -

Hamirpur City  : धर्मशाला। KCC BANK  के चेयरमैन जगदीश सपहिया ने पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल पर पलटवार किया है। यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल 200 करोड़ का लोग देने की बात कर रहे हैं। तो मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि अगर किसी को 500 करोड़ लोन की जरूरत होगी तो हम देंगे। बशर्ते बैंक के अनुसार कागजात पूरे होने चाहिए।

KCC Bank के चेयरमैन ने पूर्व सीएम पर किया पलटवार

उन्होंने पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी के कार्यकाल में धूमल ने हमीरपुर सिटी में ही 100 करोड़ से लोन बांटे, जोकि वर्तमान में एनपीए में हैं। कई लोन ऐसे हैं जिनके की कागज अधूरे हैं। उन्होंने बैंक में भर्तियों के मामले पर कहा कि जब भी युवाओं को रोजगार देने की बात आती है तो विपक्ष के लोग कोर्ट में चले जाते हैं। साथ ही अलग-अलग हंथकंडे अपनाते हैं। रोजगार न देकर लोगों को गुमराह करते हैं। उन्होंने कहा कि केसीसी बैंक में बेरोजगारों को रोजगार दिया जा रहा है। आगे भी रोजगार के अवसर बेरोजगारों को मिलते रहेंगे। बैंक ने साढ़े तीन सौ लोगों को रोजगार दिया है। पहले भी बैंक ने भर्ती शिक्षा बोर्ड के माध्यम से करवाई है और इस बार भी बोर्ड के माध्यम से होगी। अफसरों के तबादले पर उन्होंने कहा कि बीजेपी हार मान चुकी है और उसको कोई मुद्दा नहीं मिल रहा है।

लोगों को किया जा रहा गुमराह 

झूठ का सहारा लेकर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। उन्होंने धूमल से सवाल पूछा कि क्या आपने अपने कार्यकाल में कोई अधिकारी नहीं बदला। कांग्रेस के साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में दो एमडी बदले गए हैं। इनमें से एक एमडी चैहान आईएएस बनकर डीसी लगे व दूसरी एमडी राखिल काहलो भी आईएएस बनीं। उन्होंने तीन साल एमडी के पद सेवाएं दी। उन्होंने कहा कि सरकार की पॉलिसी व चुनाव आयोग के आदेश भी रहते हैं कि चुनावों के समय जिस भी अधिकारी को तीन साल हो गए हैं, उसे बदला जाए। इसी के चलते काहलो को बदला गया है।

ये भी पढ़ें : सौगातः 250 BPL परिवारों को बांटे गैस Connection

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है