Expand

नाहन : बर्फ में स्किड हुई 108 एंबुलेंस पलटी, बड़ा हादसा टला

ईएमटी और पायलट को आई हल्की चोटें

नाहन : बर्फ में स्किड हुई 108 एंबुलेंस पलटी, बड़ा हादसा टला

- Advertisement -

एचके पंडित/नाहन। जिला सिरमौर के गिरिपार इलाके में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक के बाद एक सामने आ रहे हादसों से लोग दहशत में हैं। गुरुवार सुबह हरिपुरधार इलाके के गत्ताधार में एक 108 एंबुलेंस बर्फ में स्किड होकर सड़क से नीचे पलट गई। हादसे में ईएमटी और पायलट को हल्की चोटें आई हैं, लेकिन दोनों सुरक्षित हैं।

गनीमत यह रही कि हादसे को दौरान एंबुलेंस में कोई मरीज अथवा तीमारदार नहीं था। जानकारी के अनुसार गत्ताधार पीएचसी से स्टेप्नी का पंक्चर लगाने जा रही थी कि कुछ ही दूरी पर एंबुलेंस बर्फ में स्किड हो गई। हादसे में ईएमटी विनोद और पायलट मुकेश को हल्की चोटें आई हैं। इलाके में बढ़ रही हादसों की संख्या के चलते लोग चिंता में है।

बता दें कि गिरिपार इलाके के खड़कोली में पांच जनवरी को एक निजी स्कूल की बस खाई में गिरने से 7 बच्चों समेत 8 की मौत हो गई थी। इससे पहले बीते साल 25 नवंबर को जलाल पुल पर निजी बस हादसे में 10 लोग मौत का शिकार हो गए। यही नहीं इलाके में छुटपुट हादसे भी बढ़ रहे हैं। इलाके की सड़कें पहले ही काफी तंग हैं। वहीं, कई जगह क्रैश बैरियर या फिर पैरापिट आदि भी नहीं लगाए गए हैं, जिससे हादसों को रोका जा सके। उधर, 108 एंबुलेंस के जिला प्रभारी गोपाल नेगी ने बताया कि बर्फ में स्किड होकर एंबुलेंस सड़क से नीचे पलटी है। उन्होंने बताया कि एक जनवरी को ही एंबुलेंस को नए टायर दिए गए थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है