Covid-19 Update

57,257
मामले (हिमाचल)
55,919
मरीज ठीक हुए
961
मौत
10,689,202
मामले (भारत)
100,486,817
मामले (दुनिया)

#HP_Crime: बिलासपुर में 112 पेटी अवैध शराब बरामद, Paonta में पकड़ी चरस

पुलिस ने दोनों ही मामलों में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया

#HP_Crime: बिलासपुर में 112 पेटी अवैध शराब बरामद, Paonta में पकड़ी चरस

- Advertisement -

बिलासपुर/पांवटा साहिब। हिमाचल में बढ़ रहे नशे के कारोबार पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। शनिवार को बिलासपुर (Bilaspur) जिला में अवैध शराब की एक बड़ी खेप पुलिस के हाथ लगी है। पुलिस ने बिलासपुर के झंडूता में 112 पेटी शराब बरामद की है। वहीं सिरमौर में चरस (Charas) के साथ एक व्यक्ति को भी हिरासत में लिया है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: #HPCrime :मंडी पुलिस ने हरियाणा से Arrest किया चरस तस्कर, कई आपराधिक मामले हैं दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार जिला बिलासपुर के पुलिस थाना झंडूता के अंतर्गत ग्राम पंचायत बैहरन के गांव झरेड़ी में अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने गांव में दबिश देकर 112 पेटियां अवैध शराब (Illegal liquor) की बरामद की हैं। हालांकि मामले में संलिप्त आरोपी मौके से फरार हो गए हैं, लेकिन पुलिस इन आरोपियों की गहन तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस टीम सुबह के समय बाजार में गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि गांव झरेड़ी की एक गोशाला (Cowshed) में अवैध शराब का धंधा किया जा रहा हैए जिसके चलते पुलिस टीम ने गांव झरेड़ी में दबिश दी। वहां पर पुलिस टीम ने अंग्रेजी और देशी शराब की 112 पेटियां एक गौशाला से बरामद कीं। पुलिस ने अवैध शराब को अपने कब्जे में लिया। वहींए बताया जा रहा है कि मामले में संलिप्त लोगों को पुलिस टीम के आने की जैसे ही भनक लगी तो मौके वह मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: #Kullu : 4 किलो चरस व सवा पांच किलो गांजे के साथ 2 तस्कर #Arrest

Heroin and Charas

वहीं जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में एसआईयू नाहन (SIU Nahan) की पुलिस टीम ने उपमंडल पांवटा साहिब के तारुवाला में 200 ग्राम चरस (Charas) के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एसआईयू नाहन की टीम तारुवाला रोड़ पर एसबीआई की शाखा पर मौजूद थी। इस दौरान सूचना मिली कि चमेल सिंह नामक व्यक्ति तारुवाला नजदीक वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के पास सडक़ के किनारे पीपल के पेड़ के नीचे खड़ा है। इसने अपने पास काफी मात्रा में चरस छुपा रखी है। टीम तुरंत मौके पर पहुंची और वहां खड़े व्यक्ति की तलाशी ली। तलाशी में उसके कब्जे से 200 ग्राम चरस बरामद हुई। इस पर पुलिस ने चमेल सिंह निवासी गांव मटियाणा, तहसील शिलाई को गिरफ्तार किया। एसपी डॉ. केसी शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है