Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

मिलावटी शराब ने ली 12 की जान, एक ही परिवार के थे 4 लोग

मिलावटी शराब ने ली 12 की जान, एक ही परिवार के थे 4 लोग

- Advertisement -

बाराबंकी। यूपी के बाराबंकी में मिलावटी शराब (Adulterated liquor) ने 12 लोगों की जान ले ली, जबकि कई लोग अस्पताल में भर्ती हैं। मिलावटी शराब से हुई 12 मौतों में से 4 लोग एक ही परिवार के थे। बताया जा रहा है कि इन लोगों ने देसी शराब के ठेके से शराब लेकर पी थी, लेकिन ठेकेवाले ने उन्हें मिलावटी शराब दे दी। शराब पीने के बाद अचानक इन लोगों को दिखना बंद हो गया और इनमें से 12 की मंगलवार सुबह तक जान चली गई।

यह भी पढ़ें :- सिर्फ शराब पीने पर लड़के को मिली ऐसी खौफनाक सजा कि जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

 


यह घटना जिले के रामनगर थानाक्षेत्र के रानीगंज की है। यहां पर दानवीर सिंह नाम का व्यक्ति देसी शराब की दुकान चलाता है। इसी दुकान से सोमवार रात आसपास गांव के कई लोगों ने शराब लेकर पी। शराब पीने के बाद उन लोगों को दिखना बंद हो गया। कई लोगों की घर पर मौत (Death) हो गई तो कईयों को अस्पताल ले जाया गया। अभी भी लगभग एक दर्जन लोगों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। इलाके के तीन भाई रमेश गौतम, मुकेश, सोनू के साथ उनके पिता छोटेलाल की मौत इस घटना में हो गई। रमेश की पत्नी रामावती ने बताया कि घर में लाशें उठाने वाला भी कोई नहीं बचा। इसके अलावा मुन्ना यादव,अकोहरा निवासी राजेश उमरी, महार और अमराई गांव सहित हरसोई गांव के विनय प्रताप सिंह की भी जान चली गई।

इलाके के लोगों का आरोप है कि दानवीर सिंह के ठेके से मिलावटी शराब बनाकर बेची जाती थी। उनका ग्रामीण इलाके में शराब की अवैध फैक्ट्री (illegal factory) है। वह यहां पर मिलावटी शराब बनवाकर अपने सरकारी ठेके से बेचते थे। आरोप है कि सरकार की ओर से आने वाली शराब की बोतलों में उतना फायदा नहीं होता, जितना नकली शराब बनाकर बेचने में होता है इसलिए वह नकली शराब बनाकर दो से तीन गुना फायदा (profit) कमाते थे। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है