Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

लड़कियों का दबदबा बरकरार, Bilaspur रहा अव्वल

लड़कियों का दबदबा बरकरार, Bilaspur रहा अव्वल

- Advertisement -

Merit: मैरिट में बिलासपुर जिला के 12 छात्रों ने पाई जगह

Merit: धर्मशाला। आज घोषित हुए दसवीं के परीक्षा परिणाम में भी लड़कियों का दबदबा रहा है। मैरिट में पहले दस स्थानों पर लड़कियों ने बादशाहत कायम रखी है और आठ स्थानों पर लड़कों ने बाजी मारी है। पहले, दूसरे तथा तीसरे स्थान पर लड़कियों का दबदबा है। दसवीं के रिजल्ट में एक बार फिर सरकारी स्कूल पिछड़ते हुए दिखाई दिए हैं।

सिरमौर, कांगड़ा, ऊना व मंडी भी मैरिट में जगह पाने में सफल

दसवीं की मैरिट में पहले दस स्थानों में स्थान पाने में सरकारी स्कूल पिछड़ते दिखे हैं। वहीं मिनर्वा सीनियर सेकेंडरी स्कूल घुमारवीं के 7 छात्र मैरिट में स्थान पाने में कामयाब रहे हैं। पहला स्थान भी मिनर्वा स्कूल की छात्रा ईशा चौहान ने झटका है। वहीं बिलासपुर जिले ने इस बार दसवीं के रिजल्ट में बाजी मारी है।मैरिट में पहले दस स्थानों पर रहे छात्रों में 12 छात्र जिला बिलासपुर से संबंधित हैं।

वहीं सिरमौर के दो छात्र, कांगड़ा के 5, हमीरपुर के 3 और ऊना के भी 5 छात्र मैरिट में जगह हासिल करने में कामयाब रहे हैं, साथ ही मंडी जिला से एक छात्र मैरिट में जगह बनाने में सफल हुआ है। बाकि जिलों को पहले दस स्थानों में जगह नहीं मिली है।

एचएएस अधिकारी बनना चाहती है रिया

नाहन। शिक्षा बोर्ड की दसवीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में शिशु विद्या निकेतन स्कूल नाहन के छात्रों ने फिर डंका बजाया है। इसी स्कूल की छात्रा रिया चौहान ने प्रदेश में दूसरा हासिल स्थान हासिल किया है। रिया चौहान ने 700 में से 693 अंक हासिल किए है। रिया ने अपनी सफलता का श्रेय अपने पिता को दिया है। रिया का कहना है कि वह दिन में 3 से 4 घंटे पढ़ाई करती थी और उसका सपना एचएएस अधिकारी बनना है। रिया की सफलता से उसके परिजनों के साथ साथ स्कूल प्रबंधन भी बेहद खुश है।

10 Th का Result Out, घुमारवीं की Isha पहले स्थान पर

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है