Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

21 वर्षीय महिला की Photo से छेड़छाड़ कर Blackmail कर रहा था 12 वर्षीय; कहा- करो सेक्स चैट

21 वर्षीय महिला की Photo से छेड़छाड़ कर Blackmail कर रहा था 12 वर्षीय; कहा- करो सेक्स चैट

- Advertisement -

गाजियाबाद। लॉकर रूम की तरह गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक नया साइबर बुलिंग का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक 21-वर्षीय महिला ने 12-वर्षीय लड़के पर उसकी तस्वीरों से छेड़छाड़ कर सेक्स चैट (Sex Chat) करने या पैसे देने और ऐसा नहीं करने पर तस्वीरें सार्वजनिक करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला ने 18 स्क्रीनशॉट्स भी पुलिस को जमा कराए जबकि आरोपी का दावा है कि किसी ने उसका फोन हैक किया था। मिली जानकारी के अनुसार दोनों एक स्टडी ग्रुप (Study Group) में कॉमन मेंबर हैं। लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पहले पढ़ाई संबंधी मदद के लिए किया मैसेज

पुलिस द्वारा मामले के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया गया कि आरोपी छात्र और लड़की दोनों टेलीग्राम (Telegram) के एक स्टडी ग्रुप का हिस्सा हैं। लड़की ने अपनी बीएससी पूर कर ली है और वह सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही है। बताया गया कि आरोपी ने 7 मई को पहली बार महिला को मैसेज किया था, लेकिन यह पढ़ाई से संबंधित था। इस मैसेज में छात्र ने कहा कि वह गरीब है, लेकिन पढ़ाई करना चाहता है। इसके बाद आरोपी ने छात्रा से निवेदन किया कि वह उसे अपने ग्रुप में जुड़वा दे। छात्रा ने उसे ग्रुप में जुड़वा दिया।

यह भी पढ़ें: Suhana Khan Birthday: 20 साल में इतना बदल गई हैं, तस्वीरों में देखिए Transformation

आरोपी ने छात्रा से पैसे की भी डिमांड की

इसके बाद 17 मई को लगभग 3:30 बजे, उसने महिला की कुछ मॉर्फ्ड तस्वीरें (Morphed photos) भेजीं और उसे धमकी दी। छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे सेक्स चैट करने को कहा। मना करने पर आरोपी ने उसके ऐप को हैककर उसकी प्रोफाइल के दुरुपयोग की धमकी दी। इससे बचने के लिए आरोपी ने छात्रा से पैसे की भी डिमांड की। इसके बाद आरोपी छात्र लगातार छात्रा को परेशान करने लगा। आखिरकार छात्रा ने इस बात को अपने परिजनों को बताया। इसके बाद परिजनों के साथ छात्रा ने कविनगर थाना पुलिस में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के अधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है