Expand

चौंतड़ा Murder-13 दिन बाद भी नहीं मिला हथियार

चौंतड़ा Murder-13 दिन बाद भी नहीं मिला हथियार

- Advertisement -

murdererओम प्रकाश/ जोगिंद्रनगर। चौंतड़ा में युवक की हत्या के 13 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ है। इतना समय गुजरने के बाद भी पुलिस अभी तक हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को नहीं तलाश पाई है, जिसके चलते पीड़ित परिवार में भारी रोष है। इसके साथ ही परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। गौर रहे कि 14 नवंबर को भटेड़ गांव के रहने वाले युवक नरेश बिष्ट की चौंतड़ा में सरेबाजार किसी ने तेजधार हथियार से हत्या कर दी थी। इस सिलसिले पुलिस ने हालांकि 5 युवकों को गिरफ्तार तो किया है मगर 13 दिन बीतने के  बावजूद वह उन युवकों से हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद नहीं कर पाई है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस जांच ढीली है, जिस वजह से अभी तक भी वह हथियार बरामद नहीं हो पाया है।

  • युवक के परिजनों ने पुलिस व्यवस्था पर उठाए सवाल
  • गिरफ्तार किए गए 5 युवकों का आज खत्म हो जाएगा रिमांड

इस आरोप को लेकर चौंतड़ा के पंचायत प्रधान प्यार चंद कोहली की अगुवाई में विभिन्न राजनीतिक दलों व स्थानीय  लोगों ने चौंतड़ा में शांति मार्च भी निकाला था और डीएसपी अनिल  धौल्टा को ज्ञापन सौंपा था। उस समय परिजनों व लोगों को  विश्वास दिलाया गया था कि 26 नवंबर तक वह इंतजार करें इस बीच हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया जाएगा। पंचायत प्रधान प्यार चंद कोहली के अनुसार लोगों ने उसी दिन तय कर लिया था कि अगर 26 नवंबर तक हत्या में  प्रयोग किया गया हथियार पुलिस बरामद नहीं कर पाती है तो 28 नवंबर को  जोगिंद्रनगर में उपमंडल अधिकारी नागरिक के कार्यालय के सामने  धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। आज 26 नवंबर है और गिरफ्तार किए गए आरोपियों का पुलिस रिमांड भी खत्म हो जाएगा। हालांकि अदालत  से पुलिस उनका और पुलिस रिमांड मांग सकती है।

बारात में आई गाड़ियों के तोड़े शीशे

sureshचुवाड़ी। सारना गांव में शायद बारात का आना शरारती तत्वों को इतना नागबार गुजरा कि उन्होंने दूल्हे की कार के साथ-साथ एक अन्य गाड़ी के भी शीशे तोड़ दिए। इस संबंध में बारातियों की तरफ से अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है। उधर, पुलिस का भी कहना है कि जांच की जा रही है।

  • पुलिस ने दर्ज किया मामला, जांच शुरू

दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। याद रहे कि शुक्रवार रात चुवाड़ी के सारना गांव में बारात आई हुई थी रस्मों रिवाजों के अनुसार दुल्हा गाड़ी से उतरा और मंडप की ओर बढ़ गया। बाराती भी शादी वाले घर पर जाकर नाच गाने में व्यस्त हो गए। इसी दौरान कुछ शरारती तत्वों ने दुल्हे की कार के साथ-साथ एक ओर गाड़ी पर पत्थर बरसा दिए। जिसका पता चलने पर मामला पुलिस के ध्यान में लाया गया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है