Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

13 साल की दलित बच्ची से Gangrape : आंखें फोड़ी, गले में फंदा डालकर खेतों में भी घसीटा

13 साल की दलित बच्ची से Gangrape : आंखें फोड़ी, गले में फंदा डालकर खेतों में भी घसीटा

- Advertisement -

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां 13 साल की दलित बच्ची के साथ ना केवल गैंगरेप (Gangrape) की घटना को अंजाम दिया गया, बल्कि आरोपियों ने उसकी आंखें फोड़ दी, उसकी जीभ काट डाली और उसके गले में फंदा डालकर उसे खेतों में भी घसीटा। ईसानगर थाने इलाके में रहने वाली यह नाबालिग घर से बाहर तो निकली, लेकिन वापस नहीं लौटी। परिवार वालों ने काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर बच्ची की तलाश शुरू की बाद में पुलिस को भी बच्ची के गायब होने की खबर दी। आखिरकार गन्ने के एक खेत से बच्ची का शव (Dead body) बरामद हुआ। पुलिस ने घटनास्थल से शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट में गैंगरेप की पुष्टि हुई, जिसके बाद पुलिस ने दो लोगों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

 

 

ये है पूरा मामला

लखीमपुर खीरी जिले में ईसानगर थाना क्षेत्र के पकरिया गांव की रहने वाली 13 साल की मासूम बच्ची अपने घर से शौच के लिए खेत गई थी। तभी गांव के ही रहने वाले दो युवकों ने नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया और उसकी हत्या (Murder) कर दी। मौत से पहले बच्ची को असहनीय पीड़ा दी गई। उसकी आंख फोड़ी गई, उसकी जुबान काट दी गई और उसके गले में फंदा डालकर उसे घसीटा गया बाद में आरोपी शव को गन्ने में फेंककर घटनास्थल से फरार हो गए। 13 साल की यह मासूम बच्ची 14 अगस्त को दोपहर करीब एक बजे अपने घर से शौच के लिए गन्ने के खेतों की तरफ गई थी, लेकिन देर रात तक जब वह वापस घर नहीं लौटी तो उसके परिवार वालों ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी। उन्होंने पुलिस को भी इस बात की जानकारी दी। परिजन, पुलिस की टीम के साथ बच्ची की तलाश करने खेत की ओर बढ़े तभी गन्ने के खेत में मासूम बच्ची का शव बरामद हुआ।

 

ये भी पढे़ं – Haryana: हिसार में विदेशी महिला के साथ होटल में गैंगरेप; 2 लोगों पर केस दर्ज, 1 अरेस्ट

 

परिजनों ने गांव के ही रहने वाले संतोष यादव और संजय गौतम पर बच्ची के साथ रेप और हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने बच्ची के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर, बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 15 अगस्त को पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में बच्ची के साथ गैंगरेप की पुष्टि हुई है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या और गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही NSA के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है