×

13 वर्ष की Minor को बना दिया गर्भवती, School से घर लौटते वक्त किया था दुष्कर्म

13 वर्ष की Minor को बना दिया गर्भवती, School से घर लौटते वक्त किया था दुष्कर्म

- Advertisement -

Police ने दर्ज किया मामला, मां का उठ चुका है साया, पिता ने कर लिया है दूसरा विवाह

वी कुमार/मंडी। सरकाघाट उपमंडल के एक युवक ने अपनी हवस मिटाने के लिए Minor के साथ दुष्कर्म करके उसे Pregnant बना दिया है। इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब Minor को उसके दादा-दादी जांच के लिए जोनल अस्पताल लेकर आए। यहां डॉक्टरों ने पाया कि लड़की Pregnant है। उन्होंने इसकी सूचना Police को दी और महिला थाना मंडी से टीम ने आकर कार्रवाई शुरू की। Minor लड़की 13 वर्ष की है और स्कूल में पढ़ती है।


लड़की ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि यह घटना इसी वर्ष जनवरी महीने की है। जब वह School से घर लौट रही थी तो उसी के इलाके के एक युवक ने इसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। लड़की ने डर के कारण इस घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन अब चैकअप के दौरान पता चला कि वो गर्भ से है।

13-year-old minor pregnantलड़की की मां नहीं है और पिता ने दूसरी शादी कर ली है। ऐसे में लड़की अपने बूढ़े दादा-दादी के पास रहती है। Police ने लड़की के बयान दर्ज करने के बाद धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, आरोपी युवक को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें रवाना हो गई हैं। एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है