Covid-19 Update

1,61,072
मामले (हिमाचल)
1,24,434
मरीज ठीक हुए
2348
मौत
24,965,463
मामले (भारत)
163,750,604
मामले (दुनिया)
×

#Corona Update: हिमाचल में आज 774 ने जीती कोरोना से जंग, 135 नए मामले

आज सात लोगों की हुई कोरोना संक्रमण से मौत, 663 पहुंचा मरने वालों का आंकड़ा

#Corona Update: हिमाचल में आज 774 ने जीती कोरोना से जंग, 135 नए मामले

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। हालंकि राहत की बात यह है कि प्रदेश में कोरोना से ठीक होने वालों का आंकड़ा बढ़ने लगा है। बुधवार शाम पांच बजे तक हिमाचल में कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या 774 पहुंच गई है। जबकि आज 135 लोग कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। वहीं आज सात लोगों की #कोरोना के चलते मौत हुई है। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में अब तक कोरोना के कुल मामले 41364 पहुंच गए हैं। वहीं, एक्टिव केस की संख्या 7574 है। हिमाचल में अब तक 663 लोगों की कोरोना के चलते मौत हुई है। हिमाचल प्रदेश में अब तक 33083 लोग कोरोना को मात देकर पूरी तरह से ठीक होकर अपने घरों का जा चुके हैं। बुधवार को सामने आए मामलों में भटियात के विधायक बिक्रम सिंह जरयाल, उनकी पत्नी, बेटा और भतीजा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। विधायक ने बुधवार को सोशल मीडिया के माध्यम से बीते कुछ दिन से उनके संपर्क में आए लोगों से होम आइसोलेट (Home Isolate) होने और लक्षण दिखने पर अपना टेस्ट करवाने की सलाह दी है। विधायक समेत उनका पूरा परिवार होम आइसोलेट हो गया है।


यह भी पढ़ें: Britain में शुरू होगा #Corona_Vaccine का टीकाकरण, #भारत तक टीका पहुंचने की राह मुश्किल

 


 

हिमाचल में आज सामने आए 135 नए मामले

हिमाचल में आज सबसे ज्यादा कोरोना के मामले राजधानी शिमला (Shimla) से सामने आए हैं। शिमला में आज 47 लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा मंडी 39, किन्नौर से 17, सोलन से 16, ऊना से 7, चंबा से 5, बिलासपुर से 4 और कुल्लू जिला से दो कोरोना मामले सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें: #हिमाचल में जारी है कोरोना का कहर, MLA बिक्रम जरयाल #Corona की चपेट में

 

 

हिमाचल के 10 जिलों में आज 774 ने जीती कोरोना से जंग

हिमाचल में कोरोना से ठीक होने वालों का ग्राफ बढ़ रहा है। बुधवार को जनजातीय जिला लाहुल स्पीति में 215 लोगों ने कोरोना को मात दी है। जबकि राजधानी शिमला में 205 लोग ठीक हुए हैं। इसी तरह से मंडी में 134, सोलन में 61, हमीरपुर में 43, ऊना में 42, चंबा में 27, बिलासपुर में 24, सिरमौर में 15 और किन्नौर जिला में 8 लोग कोरोना संक्रमण से पूरी तरह से ठीक हुए हैं।

यह भी पढ़ें: #Mask नहीं पहना तो #Corona_Care_Center में करना होगा ये काम

 

 

हिमाचल में आज सात लोगों की कोरोना से मौत

प्रदेश में बुधवार को पांच कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। नेरचौक कोविड अस्पताल में कोरोना से दो मौतें हुई हैं। मंडी सदर के बनेला गांव से 60 वर्षीय संक्रमित महिला और लखनपुर बिलासपुर निवासी 63 वर्षीय संक्रमित व्यक्ति ने दम तोड़ा है। सोलन के कुनिहार सिविल अस्पताल में देर रात 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला की कोरोना से मौत हो गई। नाहन के निजी अस्पताल में कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हुई है। धर्मशाला अस्पताल में 34 वर्षीय बुजुर्ग संक्रमित महिला की मौत हो गई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है