Covid-19 Update

1,99,197
मामले (हिमाचल)
1,91,732
मरीज ठीक हुए
3,394
मौत
29,633,105
मामले (भारत)
177,414,471
मामले (दुनिया)
×

जालंधर में Corona के एक साथ 15 नए मामले, पंजाब में आंकड़ा हुआ 2623

जालंधर में Corona के एक साथ 15 नए मामले, पंजाब में आंकड़ा हुआ 2623

- Advertisement -

चंडीगढ़। पंजाब (Punjab) में कोरोना वायरस (Corona virus) के मामलों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है। सोमवार को भी पंजाब के जिला जालंधर से एक ही दिन में 15 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। इन मामलों के सामने आने के बाद जिले में कोरोना संक्रिमतों का आंकड़ा 315 हो गया है साथ ही राज्य में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 2623 पहुंच गई है। सोमवार को जालंधर से जो नए 15 मामले सामने आए हैं उसमें पांच महिलाएं और 10 पुरुष शामिल हैं।

चंडीगढ़ से भी एक दिन में चार नए केस
स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, सोमवार को जो भी मामले सामने आए हैं उसमें लोग कोरोना मरीजों के संपर्क में आकर ही इस बीमारी की चपेट में आए हैं। इन सभी मरीजों को अस्पताल (Hospital) में भर्ती किया गया है। इसके अलावा चंडीगढ़ (Chandigarh) से भी कोरोना के एक दिन में चार नए मामले पॉजिटिव आए हैं। यहां अब तक कोरोना से कुल संक्रमितों का आंकड़ा 318 पहुंच गया है।


पंजाब में आज से शुरू हुई ये सुविधाएं
उधर, कोरोना वायरस (Coronavirus) से बढ़ते मामलों के बीच आठ जून से देशभर में मॉल, होटल, रेस्त्रां और धार्मिंक स्थलों को खोलने की छूट दे दी गई है। केंद्र से मिली छूट को लेकर अब पंजाब सरकार ने भी नई गाइडलाइन जारी की है। पंजाब सरकार की नई गाइडलाइन में रेस्तरां को खोलने की तो इजाजत दी गई है लेकिन कोई भी वहां पर बैठकर खाना नहीं खा सकेगा। हालांकि, सरकार का कहना है कि 15 जून को इसकी समीक्षा की जाएगी अगर हालात बिगड़ते दिखाई देते हैं तो सरकार अपना फैसला वापस ले लेगी।

पंजाब सरकार की नई सरकार की नई गाइड लाइन के मुताबिक सोमवार से पंजाब में सभी धार्मिक स्थलों को खोलने की छूट मिल गई है। सुबह 5 बजे से लेकर शाम 8 बजे तक मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे और चर्च खुल गए हैं। धार्मिक स्थलों पर एक बार में 20 लोग ही इकट्ठा हो सकेंगे। जबकि, शॉपिंग मॉल में भी सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए गए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है