Covid-19 Update

1,99,430
मामले (हिमाचल)
1,92,256
मरीज ठीक हुए
3,398
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

मंडी: 11वीं की छात्रा ने किराए के कमरे में लगाया फंदा

मंडी: 11वीं की छात्रा ने किराए के कमरे में लगाया फंदा

- Advertisement -

मंडी। शहर के थनेहड़ा मोहल्ले में एक 15 वर्षीय छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को कब्जे में ले लिया है और आगामी जांच शुरू कर दी है। मृतका 11वीं कक्षा की छात्रा थी।

बताया जा रहा है कि छात्रा किसी बात को लेकर परेशान थी। सोमवार को पिता रोजाना की तरह अपने काम पर निकल गया। शाम के समय मां बेटे को दवाई लेने के लिए बाजार चली गई। बेटी को टयूशन पढ़ने जाना था, लेकिन वो वहां नहीं पहुंची। टयूशन सेंटर से परिजनों को उनकी बेटी के न आने की जानकारी मिली। परिजनों ने घर पहुंचकर देखा तो बंद कमरे में छात्रा का शव फंदे से लटका हुआ मिला। परिजन अपनी बेटी को फंदे से उताकर इस उम्मीद के साथ अस्पताल ले गए कि उसकी जान बच जाए, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। मृतका छात्रा पधर उपमंडल के कटवाहण गांव की रहने वाली थी और इसके पिता दीपक कुमार मंडी में कारपैंटरी का काम करता है। यह परिवार मंडी शहर के थनेहड़ा मुहल्ले में किराए के मकान में रहता है।


पुलिस ने सूचना मिलते ही घटनास्थल का दौरा किया और मृतका छात्रा के मोबाईल फोन को कब्जे में ले लिया है। अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है जबकि परिजनों ने पुलिस को बताया है कि उनकी बेटी सुबह से कुछ परेशान थी। एएसपी मंडी पुनीत रघु ने बताया कि मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी गई है और कल पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है