Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,092
मामले (भारत)
117,591,889
मामले (दुनिया)

शक्ति ऐपः  ऊना में राहुल गांधी से सीधे जुड़े 150 लोग 

शक्ति ऐपः  ऊना में राहुल गांधी से सीधे जुड़े 150 लोग 

- Advertisement -

ऊना। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की मासिक बैठक सोमवार को अप्पर अरनियाला में ब्लॉक अध्यक्ष हजारी लाल धीमान की अध्यक्षता में हुई। बैठक के दौरान शक्ति ऐप का शुभांरभ किया गया। पहले ही दिन ऐप के माध्यम से करीब 150 लोग सीधे राहुल गांधी से जुड़े। 
बैठक में मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित हुए ऊना सदर के विधायक सतपाल सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं के साथ सीधा संवाद स्थापित करने के लिए शक्ति ऐप शुरू किया है, जिसकी हिमाचल में शुरूआत हो गई है। शक्ति ऐप से पूरे देश में एक परिवार की तरह कांग्रेस जुड़ेगी। उन्होंने कहा कि शक्ति ऐप से जुड़ने के लिए कार्यकर्ता मोबाइल नंबर 9594572799 पर अपना वोटर आईकार्ड नंबर एसएमएस कर सकते हैं।

महंगाई को लेकर क्यों चुप है बीजेपी

रायजादा ने कहा कि पेट्रोल व डीजल की मार के बाद अब जनता को महंगाई की मार भी झेलनी पड़ेगी। बीजेपी सरकार ने बस सफर में 24 फीसदी किराया बढ़ाया है, उससे जनता की परेशानी ओर बढ़ गई है। महंगाई को लेकर बीजेपी पूरी तरह से चुप है। बैठक के उपरांत रायपुर सहोड़ा से लापता हुए नरेश कुमार के परिजन विधायक रायजादा से मिले और पूरा बात बताई। विधायक ने पीड़ित परिवार की पूरी बात सुनी और आश्वासन दिलवाया कि मामले को लेकर एसपी से बात की जाएगी, ताकि नरेश का जल्द से जल्द पता चल सके। विधायक ने कहा कि पुलिस को भी मामले में तेजी दिखाते हुए जल्द से जल्द युवक को ढूंढना चाहिए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है