Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

अमृतसर में BSF के 16 जवान कोरोना पॉजिटव, जालंधर में आठ, पटियाला में नौ नए मामले

अमृतसर में BSF के 16 जवान कोरोना पॉजिटव, जालंधर में आठ, पटियाला में नौ नए मामले

- Advertisement -

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। राज्‍य में सोमवार को अब तक 34 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। अमृतसर में बीएसएफ (BSF) के 16 जवान कोरोना पॉजिटव पाए गए जिससे हड़कंप मच गया। जालंधर में आठ और पटियाला में नौ नए मरीज मिले। फरीदकोट में एक नए कोरोना संक्रमित मरीज की पुष्टि हुई है। इससे पहले रविवार को पंजाब में 78 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई थी। राज्‍य में कोरोना के अब तक सामने आए मरीजों की संख्‍या 3268 हो गई है।

यह भी पढ़ें: Pakistan में भारतीय उच्चायोग के दो अधिकारी लापता, अपहरण की आशंका

जानकारी के अनुसार अमृतसर में सोमवार को पॉजिटिव पाए गए बीएसएफ के जवान (BSF Jawan) हैदराबाद से कुछ दिन पूर्व यहां लौटे थे। ये जवान अजनाला स्थित बटालियन में रहते हैं। दूसरी ओर पटियाला में कोरोना के नौ नए मरीज मिले हैं। इनमें चार पटियाला, चार समाना और एक नाभा का व्यक्ति शामिल है। अब जिला में कोविड पॉजिटिव केसों की कुल गिनती 171 हो गई है और इनमें 43 एक्टिव केस है। समाना से मिले चार पॉजिटिव केसों में से दो नगर कौंसिल के कर्मचारी और एक गर्भवती महिला शामिल है। पटियाला में मिले चार पॉजिटिव केसों (Positive cases) में एक मॉडल टाऊन निवासी व्यक्ति शामिल है, जबकि दो अन्य व्यक्ति दिल्ली से लौटे है। वहीं, एक व्यक्ति मथुरा कॉलोनी निवासी है जो पिछले दिनों राजस्थान से लौटा था। इन सभी व्यक्तियों को सेहत विभाग की ओर से होम कवारंटाइन कर दिया गया है।


यह भी पढ़ें: Bihar: दो भीषण सड़क हादसों में 10 लोगों की गई जान; 18 लोग घायल

उधर, फरीदकोट में भी सोमवार को कोरोना वायरस से संक्रमित (Infected) एक मरीज की पुष्टि हुई। फरीदकोट के डोगर बस्ती का रहने वाला एक व्‍यक्ति कोरोना पोज़टिव पाया गया। यह व्‍यक्ति कुछ दिन पहले अपने परिवार के साथ हरियाणा के गुरुग्राम से लौटा था। परिवार के अन्‍य सदस्‍यों की रिपोर्ट कभी आनी बाकी है। इससे पहले रविवार को अमृतसर में दो बुजुर्गों व पठानकोट में एक बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि जालंधर में एक महिला की जान चली गई थी। राज्य में एक हफ्ते में 22 मौतें हो चुकी हैं। कुल मृतकों की संख्या 74 पहुंच गई है। अकेले अमृतसर में ही अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 21 हो गई है। इनमें 13 मौतें तो सिर्फ एक हफ्ते में ही हुई हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है