×

Mohali में मिली नाहन से Missing नाबालिग, युवक Arrest

Mohali में मिली नाहन से Missing नाबालिग, युवक Arrest

- Advertisement -

पांवटा साहिब। तीन दिन पहले नाहन से लापता हुई 17 वर्षीय युवती को आज पंजाब के मोहाली से ढूंढ निकाला है। इस मामले में आज नाहन पुलिस ने जमटा क्षेत्र के ग्राम कांडो कतयाड निवासी युवती को मोहाली से बरामद कर लिया है तथा साथ ही एक 19 वर्षीय युवक को भी गिरफ्त में लिया है। दरअसल गत 12 फरवरी को नाबालिग युवती अपने भाई और भाभी के साथ नाहन आई थी। गुन्नु घाट के पास आकर युवती अपने भाई से यह कहकर कहीं चली गई कि वह अपनी सहेली से मिलने जा रही है, परंतु वह नहीं लौटी, जिसके बाद उसके परिजनों ने अपहरण की आशंका जाहिर की थी तथा पुलिस में रपट दर्ज करवाई थी। पुलिस ने आईपीसी की धारा-363 के तहत मामला दर्ज किया था।


  • परिजनों ने अपहरण की आशंका जाहिर करते दर्ज करवाया था मामला
  • पुलिस को मामले में युवती के 164 सीआरपीसी के तहत बयान का इंतजार

सूत्रों के मुताबिक पुलिस द्वारा मोबाइल लोकेशन के आधार पर नाबालिग युवती को आज पंजाब के मोहाली से ढूंढ निकाला। उधर, एसपी सिरमौर सौम्या सांबशिवन ने नाबालिग युवती की बरामदगी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि शुरूआती छानबीन में पुलिस को पता चला है कि युवक व युवती की फेसबुक के माधयम से जान पहचान हुई थी। गिरफ्तार किया गया 19 वर्षीय युवक एक कॉल सेंटर में काम करता है तथा मूलत: हरियाणा के रोहतक का रहने वाला है तथा अनाथ है और अभी तक चंडीगढ़ में रहता आया है।

फिल्हाल दोनों मोहाली में ही रह रहे थे। पुलिस को इस मामले में युवती के 164 सीआरपीसी के तहत बयान का इंतजार है, उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जा सकेगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है