Covid-19 Update

3,12, 281
मामले (हिमाचल)
3, 07, 956
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,601,934
मामले (भारत)
624,506,140
मामले (दुनिया)

दर्दनाक: पार्थिव शरीर को लेकर जा रहे थे गंगा घाट, ट्रक की टक्कर में 18 की गई जान, मची चीख पुकार

पश्चिम बंगाल के नदिया में सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई

दर्दनाक: पार्थिव शरीर को लेकर जा रहे थे गंगा घाट, ट्रक की टक्कर में 18 की गई जान, मची चीख पुकार

- Advertisement -

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के हाशखली में रविवार को स्टेट हाईवे पर एक बड़े हादसे में कम से कम 18 लोगों की मौत हो गई। वहीं, कई अन्य घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक घटना तड़के करीब 3 बजे की है। जब एक शव ले जा रहे यात्रियों से भरे मैटाडोर ने नियंत्रण खो दिया और सड़क के किनारे खड़े पत्थर से लदे ट्रक को टक्कर मार दी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “कम से कम 30 यात्रियों को लेकर एक वाहन नबद्वीप की ओर जा रहा था जब उसने नियंत्रण खो दिया और सड़क के किनारे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी। अब तक हमें पता चला कि वाहन में शव उत्तरी 24 परगना के बगदा से आ रहा था।”

अधिकारी ने कहा, “शुरूआती रिपोटरें के अनुसार, 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और नौ अन्य को शक्तिनगर के जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां सात अन्य लोगों ने दम तोड़ दिया। दो लोगों को कोलकाता के एनआरएस मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, उनकी हालत गंभीर है।” स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आकर घायलों को अस्पताल भिजवाया। अधिकारी ने कहा, “हमने जांच शुरू कर दी है लेकिन यह सुनिश्चित नहीं है कि मैटाडोर का ड्राइवर जिंदा है या नहीं।”

यह भी पढ़ें: कोरोना का नया रूप: ‘ओमिक्रॉन’ दहशत अधिक, हकीकत क्या, जानें यहां

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मौतों पर शोक व्यक्त किया है। शाह ने अपने ट्विटर पर कहा, “पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में हुई सड़क दुर्घटना बहुत दुखद है। इस दुर्घटना में जान गंवाने वालों के प्रति मेरी संवेदना है। भगवान इस कठिन परिस्थिति में उनकी मदद करें। मैं घायलों की तेजी से ठीक होने की कामना करता हूं।”

राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने अपने ट्वीट में कहा, “नादिया जिले में एक वाहन के सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक से टकराने में 18 लोगों की मौत और 5 अन्य के घायल होने की सूचना पर गहरा दुख हुआ। सड़क सुरक्षा को बढ़ावा देने की जरूरत है।” राज्यपाल ने ममता बनर्जी सरकार से मृतकों के परिवार और घायलों को मदद करने के लिए कहा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है