×

कार्रवाई : Leopard की खालों के साथ 2 Arrest

कार्रवाई : Leopard की खालों के साथ 2 Arrest

- Advertisement -

दयाराम कश्यप/सोलन। तेंदुए की खालों को ले जा रहे दो लोगों को एसआईयू टीम ने धर दबोचा है। टीम को यह कामयाबी शामती के समीप काली माता मंदिर के पास मिली, जब उन्होंने वहां नाका लगाया हुआ था। बताया जा रहा है कि सिरमौर के दो व्यक्ति सोलन में तेंदुए की दो खालों को लेकर जा रहे थे।


  • सोलन में नाके के दौरान एसआईयू टीम को मिली कामयाबी
  • राजगढ़ के रहने वाले हैं दोनों आरोपी, जांच शुरू

नाके के दौरान जब उनकी गाड़ी एचपी-16 7076 वहां से गुजरी तो एसआईयू टीम ने उन्हें जांच के लिए रुकने का इशारा किया, दोनों आरोपियों की हड़बड़ाहट को देखते हुए टीम को उन पर शक हुआ और उन्हें रूकने के लिए कहा। जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो सभी हैरान रह गए।

 टीम को उनके पास से तेंदुए को दो खालें भी बरामद हुई हैं। दोनों आरोपी सिरमौर के राजगढ़ से ताल्लुक रखते है। आरोपियों की पहचान राकेश पुत्र किशन सिंह गांव स्थार डाकघर हब्बन, राजगढ़ व बलवंत राम पुत्र सूरत सिंह निवासी गांव स्थार डाकघर हब्बन तहसील राजगढ़ के रूप में हुई। उधर, डीएसपी प्रोवेशनल सोलन अनिल शर्मा का कहना है कि दो आरोपियों के कब्जे से यह तेंदुए की खालें बरामद हुई है। आरोपियों ने क्या इनका शिकार किया था या फिर वह इसकी तस्करी कर रहे थे। इस के बारे में उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस संदर्भ में वन्य प्राणी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है