Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,092
मामले (भारत)
117,591,889
मामले (दुनिया)

चिंतपूर्णी से दर्शन कर लौट रही दो कारें हुईं दुर्घटनाग्रस्त, मां-बेटी और दो दोस्तों की मौत

चिंतपूर्णी से दर्शन कर लौट रही दो कारें हुईं दुर्घटनाग्रस्त, मां-बेटी और दो दोस्तों की मौत

- Advertisement -

मोगा। हिमाचल प्रदेश स्थित माता चिंतपूर्णी (Chintapurni) के दर्शन करने आए दो ग्रुप के लोगों की कार सड़क हादसे (Two road accident) का शिकार हो गई। जिसमें पहले हादसे में 2 दोस्तों की मौत (Death) हो गई और दो चचेरे भाई घायल (Injured) हो गए। वहीं दूसरे हादसे में चिंतपूर्णी से लौट रही कार दुर्घटन का शिकार हुई जिसमें मां बेटी की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ें :- दहेज में नहीं दी बाइक तो पति ने दिया तीन तलाक, काटी नाक

पहला हादसा मोगा जिले के कस्बा धर्मकोट में पेश आया। जहां पर रास्ते में एक लावारिस पशु के आ जाने की वजह से तेज रफ्तार कार बेकाबू हुई और खड़े ट्रक में जा टकराई। पुलिस द्वारा मृतक युवक के पिता की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मृतक शख्स के पिता द्वारा बताया गया कि उसका 21 वर्षीय बेटा अजय पाल सिंह कोटईसे खां के अपने तीन दोस्तों विकास, मनोज और मोहित कुमार के साथ पांच अगस्त को वर्ना गाड़ी से हिमाचल में माता चिंतपूणी के दर्शनों को गया था। छह अगस्त की रात साढ़े दस बजे लौटते समय कस्बा धर्मकोट से कोटईसे खां रोड पर स्थित शगुन पैलेस के निकट अचानक हाईवे पर एक लावारिस गाय गाड़ी के आगे आ जाने की वजह से कार चला रहे अजय पाल सिंह का बैलेंस बिगड़ा और कार बेकाबू हो सड़क पर खड़े ट्रक के पीछे जा टकराई। हादसे में अजय पाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी तीनों को गाड़ी से निकालकर एंबुलेंस से मोगा के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। रास्ते में विकास की भी मौत हो गई।

दूसरा हादसा लुधियाना जलांधर हाइवे पर मेट्रो के पास हुआ। जहां पर यह कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में एक ही परिवार के 6 लोग घायल हो गए। जहां पर इलाज के दौरान मां और बेटी ने दम तोड़ दिया। मृताकाओं की पहचान 45 वर्षीय सुनीता और और उसकी 19 वर्षीय बेटी आरती के रूप में हुई है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है