×

Shimla में पकड़ा 2 किलो गांजा और 40 ग्राम Smack

Shimla में पकड़ा 2 किलो गांजा और 40 ग्राम Smack

- Advertisement -

शिमला। स्थानीय पुलिस ने रविवार  तड़के नशे की एक बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने शिमला बाईपास से तड़के करीब 4 बजे यह खेप बरामद की। पुलिस ने शक के आधार पर एक युवक को रोका तो उसके पास से पुलिस को 2.072  किलोग्राम गांजा और 40 ग्राम स्मैक बरामद की गई। पुलिस ने इस संबंध में हरियाणा के करनाल के रामनगर के मद्रासी कालोनी के रहने वाले कृष्ण ऊर्फ शिवा (26) को गिरफ्तार कर लिया है।


  • पुलिस के हत्थे चढ़ा नशे का सप्लायर
  • हरियाणा के करनाल का रहने वाला है युवक

नशे की इस खेप की कीमत लाखों में है और इसे वह कहां से लाया और किसे पहुंचाना चाहता था, समेत अन्य बिंदुओं पर इससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस को उम्मीद है कि इससे पूछताछ में कई अहम खुलासे हो सकते हैं और इससे मिलने वाली जानकारी के आधार पर हो गिरफ्तारी भी हो सकती है। प्रदेश में नशे के कारोबारियों और सप्लायरों की दिन प्रतिदिन हो रही गिरफ्तारी से राज्य में नशे की बढ़ती प्रवृत्ति की समझा जा सकता है पिछले दिनों पुलिस ने ऊपरी शिमला में कई लोगों को अफीम और अन्य नशीली वस्तुओं के साथ गिरफ्तार किया था। उनके कब्जे से भी बड़ी मात्रा में नशीले पदार्थ पकड़े गए थे और इस संबंध में पकड़े गए लोग पुलिस की हिरासत में हैं और अब इस कड़ी में आज नशे की सामग्री का एक और सप्लायर पुलिस के हत्थे चढ़ा है। उधर, पुलिस ने इस युवक के खिलाफ  विभिन्न धाराओं के तहत सदर थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। एसपी शिमला डी डब्ल्यू नेगी ने इस मामले की पुष्टि की है। पुलिस अब इस युवक से पूछताछ कर रही है और तहकीकात के आधार पर आगे नशे के अन्य सौदागरों पर भी शिकंजा कसा जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है