Covid-19 Update

2,00,832
मामले (हिमाचल)
1,95,254
मरीज ठीक हुए
3,440
मौत
30,028,709
मामले (भारत)
179,981,557
मामले (दुनिया)
×

पेड़ काटने से रोका तो पड़ोसी ने देवर-भाभी पर किया तेजधार हथियार से हमला

ऊना के कुरियाला में जमीनी विवाद को लेकर हुआ झगड़ा

पेड़ काटने से रोका तो पड़ोसी ने देवर-भाभी पर किया तेजधार हथियार से हमला

- Advertisement -

ऊना। कोविड कर्फ्यू के दौरान हिमाचल प्रदेश में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। जिला ऊना की बात करें तो यहां पर कोई ना कोई मामला सामने आ ही जाता है। ताजा मामला सदर थाना के तहत कुरियाला का है ,यहां पर जमीनी विवाद ( land dispute) को लेकर पड़ोसी ने देवर व भाभी पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। हमले में देवर व भाभी को गंभीर रूप से घायल ( Injured)हुए हैं। लहुलूहान हालत में दोनों को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ( Regional hospital Una) में भर्ती करवाया गया। वहीं पुलिस ने घायल देवर के बयान पर पड़ोसी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: कार में नशा व नगदी लेकर जा रहे थे दो युवक, रास्ते में पुलिस ने पकड़ लिया

पुलिस को दिए बयान में मदन लाल निवासी कुरियाला ने बताया कि गत शाम पड़ोसी युवक सुशील कुमार हमारी जमीन से पेड़ काट अपने घर ले जा रहा था। इसी दौरान उन्होंने व उनकी भाभी ने ऐसा करने से रोका, तो वे मारपीट पर उतारू हो गया। इस दौरान सुशील ने मदन लाल व उसकी भाभी पर तेजधार से हमला कर दिया। हमले में दोनों घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया। डीएसपी हेडक्वार्टर रमाकांत ( DSP Headquarters Ramakant) ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर सुशील के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


वृद्ध की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत

ऊना के वार्ड नंबर पांच में 63 वर्षीय वृद्ध की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई। मृतक की पहचान अश्वनी ओहरी पुत्र रामनाथ निवासी वार्ड नंबर पांच, ऊना के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वृद्ध ने जहर क्यों निगला, पुलिस जानने का प्रयास कर रही है। गुरुवार सुबह अश्वनी ओहरी ने अज्ञात कारण के चलते जहरीला पदार्थ निगल लिया। तबीयत बिगड़ती देख परिजन क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लेकर पहुंचे, जहां पर उपचार के दौरान वृद्ध की मौत हो गई। एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जहर निगलने के कारणों का पता किया जा रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है