Covid-19 Update

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

खाई में गिरी Pickup: दो की मौके पर गई जान, एक Hospital में भर्ती

खाई में गिरी Pickup: दो की मौके पर गई जान, एक Hospital में भर्ती

- Advertisement -

शिमला। रक्षा बंधन के दिन जिला शिमला में सड़क हादसे ( Road Accident)में दो लोगों की मौत (Death) हो गई। थाना सुन्नी के तहत हुए इस हादसे में एक व्यक्ति घायल (Injured) भी हुआ है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) मामले की छानबीन कर रही है।


यह भी पढ़ें:- Una: पत्नी के साथ बैठा पति अचानक उठकर दूसरे कमरे में गया और लगा लिया फंदा

जानकारी के अनुसार शिमला जिला के तहत सुन्नी तहसील के 18/2 बडमैन धार सड़क के नजदीक सुबह छह बजे एक पिकअप (HP-30-5852) सड़क से नीचे करीब 150 मीटर गिर गई। पिकअप में तीन लोग सवार थे, जिनमें से दो की मौके पर मौत हो गई जबकि एक घायल है। आसपास के लोगों ने जब पिकअप को गिरे हुए देखा तो पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके के लिए रवाना हो गई है। घायल व्यक्ति को आईजीएमसी पहुंचाया गया है। मृतकों की पहचान दीपक चौहान पुत्र अमर सिंह बीपीओ निहारा तहसील करसोग 2. डिंपल कुमार पुत्र खुशाल सिंह बीपीओ शंकर देहरा थुनाग के रुप में हुई है। इसके अलावा केहर सिंह पुत्र चेतराम गांव भड़ारन तहसील करसोग घायल है। दोनों शवों का पोस्टमार्टम सीएचसी सुन्नी में करवाया जा रहा है। जांच के दौरान पता चला है कि ये लोग परवाणू से सुन्नी आ रहे थे। हादसे का कारण चालक को झपकी आना माना जा रहा है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

पिता की सरकारी राइफल से नाबालिग ने खुद को मारी गोली

चंबा जिला के सलूणी उपमंडल के ग्रांम पंचायत भांदल में 17 वर्षीय नाबालिग ने पिता की सरकारी राइफल से खुद को गोली माकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है। घटना के दौरान घर में नाबालिग की भाभी के अलावा कोई सदस्य मौजूद नहीं था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस थाना किहार की टीम मौके पर पहुंच गई और राइफल समेत युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर चंबा मेडिकल कॉलेज के लिए पॉस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मिली जानकारी के अनुसार भांदल पंचायत के जैथल गांव में एक एसपीओ के 17 वर्षीय नाबालिग बेटे ने अपने पिता की सरकारी राइफल से खुद को गोली मार दी है। गोली नाबालिग के छाती पर लगने से मौके पर मौत हो गई थी। फिलहाल पुलिस इस घटना को आत्महत्या से जोड़कर जांच कर रही है। साथ ही इस बात की जानकारी जुटा रही है कि युवक ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया है। खबर की पुष्टि किहार थाना प्रभारी सुरेंद्र ठाकुर ने की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है