Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,693,625
मामले (भारत)
198,846,807
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल: जुन्गा में खाई में गिरी अनियंत्रित पिकअप , दो युवकों के मौके पर निकले प्राण

हिमाचल: जुन्गा में खाई में गिरी अनियंत्रित पिकअप , दो युवकों के मौके पर निकले प्राण

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश में हादसे थमने का नाम नहीं रहे हैं। राजधानी शिमला से सटे जुन्गा में एक पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में पिकअप में सवार दो युवकों की मौके पर मौत ( Death)हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। घायल को आईजीएमसी शिमला ( IGMC Shimla) में भर्ती करवाया गया है जबकि मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंपा गया है।

 


यह भी पढ़ें: हिमाचल में डोली धरती, शिमला में भूकंप के लगे झटके, 3.6 रही तीव्रता

देर रात सतलाई-जुन्गा सड़क पर चिखड़ नामक स्थान पर एक पिकअप खाई में गिर गई। इस हादसे में पिकअप के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में जुन्गा के कनोग निवासी जिया लाल और कोटी निवासी शुभम शर्मा के रूप की मौत हो गई। जबकि कोटी का रहने वासी ऋषभ घायल हुआ है। पिकअप के गिरने की आवाज़ सुनकर पुलिस के जवान स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। दो युवकों की मौके पर मौत हो चुकी थी। जबकि एक युवक को गम्भीर हालत में रेस्क्यू कर आईजीएमसी पहुंचाया गया।एसपी मोहित चावला ने पुष्टि करते हुए कहा कि ढली थाना में मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

बड़ाग्रां नाले में युवक डूबने से मौत

कुल्लू। बरसात के मौसम में उफनते बड़ाग्रां नाले में एक युवक की डूबकर मौत हा गई है। पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से मृतक के शव की खोजबीन में जुट गई है। अभी तक युवक का शव बरामद नहीं हो पाया है। गत सायं पनगां निवासी 20 वर्षीय आर्यन अपने दोस्तों के साथ बड़ाग्रां नाले में नहाने गया। जैसे ही व पानी में उतरा पानी की तेज लहरों के साथ नीचे की ओर बहने लगा। कुछ ही देर में वह पानी की लहरों में गुम हो गया। घटना के बाद इस वारदात की खबर उसके दोस्तों ने मृतक के परिजनों को दी। वे मौके पर पहुंच युवक को खोजने में जुट गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मृतक के शव की खोज में जुट गई। लेकिन अभी तक युवक के शव को खोजा नहीं जा सका है। एसपी गुरदेव शर्मा ने बताया कि नाले में डूबने से जान गंवाने वाले युवक के शव को खोजने का प्रयास जारी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है