Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,112,241
मामले (भारत)
114,689,260
मामले (दुनिया)

अर्धनग्न अवस्था में मिली मृत युवती का मामा से था Affair, पुलिस ने गिरफ्तार किया; Jai Ram बोले दिलाएंगे न्याय

अर्धनग्न अवस्था में मिली मृत युवती का मामा से था Affair, पुलिस ने गिरफ्तार किया; Jai Ram बोले दिलाएंगे न्याय

- Advertisement -

शाहपुर। पुलिस चौकी कोटला के तहत एक बीस वर्षीय युवती की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद युवती का अर्धनग्न अवस्था में शव ग्राम पंचायत जोल से करीब दो किलोमीटर दूर एक जंगल में फेंक दिया गया। युवती शाहपुर क्षेत्र के भनियार की रहने वाली थी, उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके पिता ने पुलिस चौकी कोटला में की थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी, साथ ही फोरेंसिक टीम भी मौके से साक्ष्य जुटाकर ले गई है।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शक के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो रिश्ते में उसका मामा लगता है। मोबाइल फ़ोन कॉल डिटेल की जांच के बाद ही उसके मामा को पुलिस ने गिरफ्तार किया। बताया जाता है कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था तथा घटना के दिन आरोपी ही युवती को अपने साथ मोटरसाइकिल पर जंगल की तरफ लेकर गया था। युवती के शरीर पर गहरे घाव है तथा माना जा रहा है कि युवती की हत्या गला दबाकर की गई है।

हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। याद रहे कि युवती 3 फरवरी को अपनी बहन के ससुराल गई थी, वहां से वह अपने घर के लिए निकल पड़ी थी, लेकिन वापस घर नहीं पहुंची। पांच फरवरी को युवती के पिता ने पुलिस चौकी कोटला में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी, जिसके बाद शनिवार को युवती का शव जंगल में अर्धनग्न अवस्था में मिला। एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि प्रारंभिक दृष्टि से यह हत्या का मामला लग रहा है, इसलिए हत्या का केस दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उधर, ऊना में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा है कि बेटी को हम वापस तो नहीं ला सकते पर उसे न्याय जरूर दिलाएंगे।

यह भी पढ़ें…20 वर्षीय युवती का Murder, जंगल में अर्धनग्न अवस्था में मिला शव

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है