Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

2017 मिस्टर इंडिया ग्लैमर का खिताब आकाश के नाम

2017 मिस्टर इंडिया ग्लैमर का खिताब आकाश के नाम

- Advertisement -

Mr India Glamor : इंदौरा। इंडियन माॅडल्स ग्रुप ( आईएमजी ) द्वारा करवाए गए मिस्टर एंड मिस इंडिया ग्लैमर 2017 इवेंट में इंदौरा के समीपवर्ती गांव भपू के आकाश दीपक ने इंदौरा के साथ-साथ पूरे हिमाचल का नाम रोशन किया है। चंडीगढ़ स्थित कलाग्राम आर्ट एंड क्राफ्ट सेंटर में करवाए गए फाइनल राउंड में जैसे ही इनके नामों की मिस्टर एंड मिस इंडिया ग्लैमर के लिए घोषणा की गई, पूरा हाल रोमांच से भर गया। इसमें पूरे भारत से 18 शहरों में आॅडिशन लिए गए थे।

जिनमें इस खिताब के लिए 40 पुरुष व 18 महिला माॅडल्स ने खिताब के लिए रैंप पर जलवे बिखेरे। इसमें हिमाचल के आकाश दीपक व होशियारपुर की प्रतिका सैनी विजयी रहे। जबकि रोहित त्रिपाठी व प्रेरणा शर्मा को फर्स्ट रनर अप एवं वरुण धीमान व गीतांजली शर्मा सेकेंड रनर अप रहे। वहीं इस खिताब के जीतने पर आईएमजी द्वारा आकाश दीपक व प्रतिका सैनी को 1-1 लाख रुपए की नकद ईनामी राशि व ट्राफी के साथ क्राउन पहनाकर सम्मानित किया गया।


जबकि प्रथम रनर अप रहे माॅडल्स को 50-50 हजार तथा सेकेंड रनर अप को 25-25 हजार रुपए का नकद इनाम दिया गया। मिस्टर इंडिया ग्लैमर 2017 आकाश दीपक ने बताया कि इस खिताब के मिलने से वह अत्यंत उत्साहित व रोमांचित हैं और यह तो शुरुआत है। पंजाब की प्रसिद्ध अदाकारा सारा गुरपाल, एक्टर रणविजय व माॅडल सैबी सूरी ने विजेताओं को सम्मानित किया। मिस्टर इंडिया बनने पर आकाश दीपक के पिता सुरजीत सिंह ने बताया कि उनके बेटे की इस उपलब्धि से वह स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है