Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

#Corona Update: हिमाचल में कोरोना के अब तक 208 नए मामले, 600 पॉजिटिव हुए ठीक

#Corona Update: हिमाचल में कोरोना के अब तक 208 नए मामले, 600 पॉजिटिव हुए ठीक

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में आज अब तक कोरोना (Corona) के 208 नए मामले आए हैं। वहीं, 600 कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) ठीक हुए हैं। वहीं आज अब तक पांच लोगों की कोरोना के चलते मौत हुई है। हिमाचल (Himachal) में आज दिन तक कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 46,409 तक पहुंच गया है। प्रदेश में अभी भी 7180 एक्टिव केस हैं। अब तक 38,437 कोरोना पॉजिटिव ठीक हो चुके हैं। कोरोना डेथ का आंकड़ा 748 है।


यह भी पढ़ें: #Corona_Infected के घर के बाहर पोस्टर लगाना जरूरी नहीं, #SupremeCourt का फैसला

शिमला में 41, मंडी में 26, कांगड़ा में 68, सोलन में 1, चंबा में 1, हमीरपुर में 8 व सिरमौर में 34, कुल्लू में 8, ऊना में 17 व लाहुल स्पीति में 4 मामले आए हैं। बिलासपुर व किन्नौर में आज अभी तक कोई भी मामला सामने नहीं आया है। इसके अलावा आज कोरोना संक्रमण से ठीक होने वालों का आंकड़ा 600 रहा। जिसमें शिमला के 226, कांगड़ा के 154, लाहुल स्पीति के 44, सोलन में 49, बिलासपुर में 28, ऊना में 40, चंबा में 54 व सिरमौर में 5 कोरोना पॉजिटिव रिकवर हुए हैं।


कांगड़ा में होटल स्टाफ और महिला पुलिस आरक्षी सहित 68 मामले

जिला कांगड़ा (Kangra) में बुधवार को कोरोना संक्रमण (Corona infection) के 68 नए मामले सामने आए हैं। जिसमें होटलों का स्टाफ व पुलिस आरक्षी महिला भी शामिल हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. गुरदर्शन गुप्ता ने बताया कि सुलह की बुजुर्ग महिला, नगरोटा का व्यक्ति, थुरल की महिला, मैक्लोडगंज की महिला, ठारू शाहपुर का व्यक्ति, टांडा अस्पताल का व्यक्ति, जोगीवाड़ा रोड़ मैक्लोडगंज का बुजुर्ग पुरुष, महिला व व्यक्ति, देहरा की युवती, घियाना का युवक, इच्छी का व्यक्ति, सुन्नी की महिला, घियाना की बालिका, सिरकारा का व्यक्ति, पुराना कांगड़ा की महिला, इंदौरा की महिला, व युवती, इंदौरा की तीन महिलाएं, युवती, पुलिस लाइन धर्मशाला की महिला, शाहपुर की युवती, राजोल शाहपुर का व्यक्ति, भनाला का युवक, चड़ी का व्यक्ति, शाहपुर का युवक, डढंब का युवक, मैक्लोडगंज की महिला, मैक्लोडगंज का युवक, रेस्टोरेंट से चार व्यक्ति व एक युवक संक्रमित पाया गया है। इसके अलावा गगल का व्यक्ति, टांडा का व्यक्ति, टांडा का व्यक्ति, सेराथाना की महिला, टांडा असप्ताल का युवक व योल एमएच की बुजुर्ग महिला कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इन्‍हें होम आइसोलेट किया गया है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है